दंगल की शानदार सक्सेस पार्टी में रेखा अलिया मीरा और सनी लियोन हुई शामिल

Aamir Khan , Shahid Kapoor , Alia Bhatt , Kriti Sanon , Mira Rajput , Fatima Sana Shaikh , Sakshi Tanwar , Rekha, Sanya Malhotra , Kapil Sharma , Preity Zinta, Lara Dutta , Dia Mirza, Sunny Leone , Asha Bhosle, Anupam kher, Anil Kapoor , Ronit Roy, Juhi Chawla, Karan Johar , Radhika Apte , Harshvardhan Kapoor , Vidya Balan

Views:579

दंगल के रिलीज होने के एक महीने बाद आमिर खान ने इस फिल्म की सफ़लता के लिए पार्टी दे दी है। लंबे समय के इंतजार बाद शनिवार की रात को आखिर आमिर ने पार्टी देने का निर्णय लिया। इस सफलता बैश में बॉलीवुड के ए-लिस्ट वाले एक्टर और एक्ट्रेस शामिल हुई है। दंगल ने आधिकारिक तौर पर बॉलीवुड के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म के तौर पर अपना नाम दर्ज कराया है।



आमिर और उनकी पत्नी किरण राव ने मेहमानों का स्वागत किया। आमिर पार्टी में नेहरू जैकेट में व्यवसायिक लुक में थे जबकि उनकी पत्नी किरण राव सुनहरी साड़ी में बहुत सुंदर लग रही थी। आमिर किरण के साथ पार्टी में रोमांटिक पल शेयर करते हुए रेड कारपेट पर पत्नी के गालों पर एक मीठा चुम्बन दिया जिसे वहां मौजूद फोटोग्राफरों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया।


आमिर के मेहमानों की सूची में फिल्म में शामिल प्रभावशाली कलाकार भी थे। मेहनत के बाद श्रम का जश्न मनाते हुए एक साथ फ़िल्मी कलाकारों को देखना बड़ा दिलचस्प था। इस पार्टी में दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी, एक्ट्रेस फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, साक्षी तंवर के साथ साथ जैरा वसीम भी शामिल हुए है रेड कारपेट पर चलते हुए इन सितारों के चेहरे पर कामयाबी की बड़ी मुस्कान साफ़ दिखाई दे रही थी।



इस पार्टी में विद्या बालन अपनी पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ आई थी। विद्या के अतरिक्त कपल के रूप में शाहिद - मीरा राजपूत कपूर, इमरान खान - पत्नी अवंतिका मलिक खान के साथ इस पार्टी में शामिल हुए। शाहिद कपूर काले रंग में कूल लुक में थे और उनकी पत्नी नीले रंग में हमेशा की तरह आकर्षक नजर आ रही थी।



पार्टी में सनी लियोन और डेनियल वेबर भी शामिल थी यह दोनों कपल ब्लैक ड्रेस के साथ इस इवेंट में शामिल हुआ था। सोहा अली खान और कुणाल खेमू कपल रेड कारपेट पर मुस्कुराते हुए चल रहा था। बॉलीवुड के पुराने दिग्गजों में वहीदा रहमान, आशा पारेख, रेखा, अनुपम खेर, अनिल कपूर, जूही चावला, प्रीटी जिंटा, दिया मिर्जा, लारा दत्ता और रोनित रॉय अपनी पत्नी नीलम सिंह के साथ इस पार्टी का हिस्सा बने है।



फिल्म निर्माण से जुड़े लोगो की बात करें तो करण जौहर और विधु विनोद चोपड़ा मुख्य रूप से शामिल हुए थे। विधु को पार्टी में उनकी पत्नी अनुपमा चोपड़ा के साथ देखा गया है। संगीत की दुनिया से जुडी दिग्गज गायक आशा भोंसले 4 फरवरी को मुंबई की इस पार्टी में शामिल थी। टीवी जगत में काफी पॉपुलर हुए हास्य कॉमेडियन कपिल शर्मा को भी इस पार्टी में जाते हुए मीडिया ने अपने कैमरे में कैद कर लिया था।


युवा कलाकारों की बात करें तो आलिया भट्ट डायरेक्टर दोस्त अयान मुखर्जी के साथ शमिल हुई है। आलिया के अतरिक्त कीर्ति छोटी नीली पोशाक में अपना टोंड बॉडी दिखा रही थी। इन युवा कलाकारों के अतरिक्त इस पार्टी में राधिका आप्टे, हर्षवर्धन कपूर, सनाया मल्होत्रा और फातिमा सभी ग्लैमरस रूप में इस पार्टी में शामिल हुई थी।



आमिर की इस पार्टी में सलमान खान, शाहरुख खान और रणबीर कपूर को काफी मिस किया यह सभी निजी और शूटिंग कार्यों की वजह से इस पार्टी से दूरी बना ली थी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers