कॉफी विद करण में शाहरुख खान और आलिया भट्ट होंगे पहले अतिथि

ShahRukh Khan , Alia Bhatt , Karan Johar

Views:658

करण जौहर के लोकप्रिय चैट शो कॉफ़ी विद करण के सीजन 5 की शुरुआत 6 नवंबर से होने जा रही है। कॉफ़ी विद करण एक ऐसा रियल्टी शो है जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में नए ड्रामे और गॉसिप को जन्म देता है। एक पक्की रिपोर्ट आ रही है की आने वाले नए सीजन में करण के करीबी दोस्त शाहरुख खान और अलिया भट्ट पहले एपिसोड में मेहमान बनने के लिए तैयार है।



किंग खान ने एपिसोड की शूटिंग के पल को शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है की कुछ काम, काम नही होते है वे आपको प्यार और ख़ुशी देते है। शाहरुख ने खुद को एपिसोड में चुनने के लिए कॉफ़ी विद करण का शुक्रिया किया है और अगले सीजने के बेहतर होने की दुआं भी मांगी है। शाहरुख के आलावा एपिसोड में करण की प्रिय स्टूडेंट अलिया भट्ट भी शामिल होगी।

शाहरुख़ और अलिया दोनों ही करण के प्रोडक्शन हाउस के तहत बनने वाली फिल्म 'प्रिय जिंदगी में काम कर रहे है और दोनों फिल्म के प्रमोशन की शुरुआत इस टीवी शो से कर सकते है। आपको बता दें शाहरुख़ और अलिया से पहले पहले मेहमान के रूप में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान और काजोल के नाम की सुर्ख़ियों तेज थी लेकिन बाद में 'ऐ दिल है मुश्किल' और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना का पाकिस्तानी कालाकारों के प्रति विवाद को देखते हुए शायद पहले की योजना में बदलाव लाया गया।

करण के इस टॉक शो में टॉप सेलिब्रिटीज को शामिल किया जाता है और सनसनीखेज बयान लेकर दर्शकों का मनोरंजन किया जाता है। निश्चित ही यह सीजन पिछले सभी सीजनों अधिक कॉन्ट्रोवर्शियल और मनोरंजक होने वाले है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers