ए आर रहमान के साथ पाश्र्वगायन में कदम रखेंगी दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone

Views:372

आजकल टैलेंट की धनी अभिनेत्रियाँ सिर्फ अभिनय नही करती है वह अभिनय के साथ-साथ गायन निर्देशन और फिल्म जगत से जुड़े कई क्षेत्रो में कदम रख रही है। प्रियंका चोपडा, आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर जैसे अभिनेत्रियो के नक्शेकदम पर चलते हुए अब दीपिका पादुकोण भी सुर छेड़ती नजर आयेंगी। दीपिका अपनी आगामी फिल्म ‘तमाशा’ से गायन के क्षेत्र में कदम रखने जा रही है।


दीपिका की तमाशा फिल्म को इम्तियाज अली निर्देशित कर रहे है और फिल्म में उनके हीरो उनके पूर्व बॉयफ्रेंड रणवीर कपूर है और फिल्म में म्यूजिक ए आर रहमान का है। इससे पहले इम्तियाज अली और ए आर रहमान की जोड़ी हाईवे में आलिया भट्ट के साथ ये प्रयोग कर चुकी है और इस प्रयोग में काफी सफल भी हुए थे। हाईवे में अलिया की आवाज को काफी सराहा भी गया था।





इम्तियाज अली अपने इस प्रयोग को दोहरते हुए जब दीपिका को गाने के लिए कहा तो दीपिका हैरान हो गयी पर ए आर रहमान के साथ गाने का मौका छोड़ना नही चाहती थी इसलिए गाने के लिए फौरन अपनी मंजूरी दे दी।  सूत्रों से ये भी पता चला है कि गाने का ऑफर मिलने के बाद से ही वो इसमे कोई कसर नही छोड़ना चाहती है इसलिए दीपिका घंटो रियाज कर रही है।


तमाशा एक नौटंकी ग्रुप की ट्रैवल कहानी होगी जो अगले साल रिलीज होगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers