दीपिका पादुकोण और कंगना के बीच शुरू हुए प्राइस वार

Kangana Ranaut , Deepika Padukone

Views:306

दीपिका पादुकोण के बारें में मिल रही रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने अपनी मेहनताना कीमत में वृद्धि कर दी है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने पिछले साल निजी बैंक के ब्रांड एंबेसडर के रूप में जिस रकम में हस्ताक्षर किए थे उसमे अब लगभग 2 करोड़ रुपये की वृद्धि कर दी है। दीपिका ने अपनी फीस ब्रांड एंबेसडर के रूप में जारी रखने के लिए बढ़ाई है।



बॉलीवुड इंडस्ट्री की के अंदरूनी खबरों के अनुसार दीपिका का इस 18 महीने अनुबंध के लिए हाल ही में 5.5 करोड़ रुपये की मांग की थी जिसे अब 2 करोड़ रुपये की बढ़ोतरी की जा रही है।





बॉलीवुड मायानगरी में दीपिका पादुकोण लगातार नौ फिल्मे सफल देने के बाद बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री बनी हुई थी और निश्चित रूप से इसी वजह से वह पिछले कई सालों से विज्ञापन जगत में शीर्ष पर बैठी हुई थी इसलिए वेतन वृद्धि की मांग होना स्वाभविक था लेकिन दीपिका द्वारा इस बार फ़ीस में हुई बढ़ोतरी के पीछे की वजह कंगना राणावत को माना जा रहा है।



बॉलीवुड में कंगना और दीपिका की कट्टी की गॉसिप से सभी वाकिफ है और इस वेतन वृद्धि को दोनों अभिनेत्रियों के बीच में एक तरह का कोल्ड वार ही माना जा रहा है। आपको बता दे हाल ही में यह खबर प्रकासित हुई थी कि बॉलीवुड की क्वीन कंगना राणावत सबसे ज्यादा पारिश्रमिक पाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री है। बॉलीवुड में महंगी अभिनेत्री होने का टाइल कंगना के जीतने की वजह से उन्हें मिडिया को अलग से अटेंशन मिला जिसके बाद अब खबर आ रही है दीपिका ने भी अपनी पारिश्रमिक वेतन में इजाफा कर दिया है।



आपको बता दे दीपिका और कंगना दोनों ने बॉलीवुड अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को समान रूप से पारिश्रमिक भुगतान करने की मांग भी रख चुकी है।



वैसे दीपिका और कंगना दोनों ने बॉलीवुड के टॉप अभिनेत्रियों में शामिल है और दोनों को विज्ञापन जगत और बॉलीवुड फिल्मो में मांग बढ़ती जा रही है इसके अलावा दोनों में आए दिन मतभेद सामने आते रहते है इसलिए भविष्य में भी दोनों का टकराव होना संभव है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers