दीपिका को पीछे छोड़ प्रियंका चोपड़ा दुनिया की पहली और निया शर्मा बनी दूसरी सेक्सी महिला

Priyanka Chopra , Nia Sharma, Deepika Padukone , Alia Bhatt , Mahira Khan , Drashti Dhami , Katrina Kaif , Shraddha Kapoor , Gauhar Khan , Rubina Dilaik

Views:207

टीवी सेंसेशन निया शर्मा को बुधवार के दिन वर्ल्ड की दूसरी क्सिएस्ट एशियाई महिला" के रूप में चुन लिया गया है। निया शर्मा को हमेशा अपने बोल्ड अवतार के लिए खबरों में रहती है और उन्होंने अपनी सेक्सी लुक से इंटरनेट के रिकॉर्ड कई बार तोड़े है।





ब्रिटेन की साप्ताहिक अख़बार ईस्टर्न ऑय द्वारा 50 सबसे सेक्सी एशियाई महिला सर्वेक्षणों में निया शर्मा को दूसरा स्थान मिला है। एक्ट्रेस निया ने अपनी रैंकिंग में सुधार किया है क्योकि पिछले साल की बात करें तो वह तीसरे स्थान पर थी।



बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इस सर्वे में बधाई के बड़ी पात्र है क्योकि इस न्यूज़ पेपर के अनुसार वर्ल्ड की सबसे सेक्सी महिला लिस्ट में फर्स्ट स्थान पर रखा है। प्रियंका चोपड़ा और निया शर्मा के बाद, दीपिका पादुकोण ने तीसरे स्थान पर अपना हक साबित किया है उसके बाद लिस्ट में आलिया भट्ट और माहिरा खान है।







सेक्सी महिला की इस लिस्ट में टीवी अभिनेत्री द्रस्थी धामी छठे स्थान कैटरीना कैफ 7वें श्रद्धा कपूर 8वें पर गौहर खान 9वें और रुबीना दिलाइक 10वें स्थान पर रही है। अन्य स्टार की अपेक्षा निया शर्मा की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड एंड सेक्सी तस्वीरें और विडियो पोस्ट करती रहती है।






और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers