दीपिका पादुकोण के दो दीवाने रणवीर सिंह और रणबीर कपूर ने जब एक दूसरे को गले लगाया

Views:2317

करीना के पूर्व बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर और पति सैफ अली खान के मिलन के बाद बॉलीवुड में अब दीपिका पादुकोण के वर्तमान बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह और पूर्व बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को एक साथ एक दुसरे के गले में गले डाल कर पार्टी का पूरा लुत्फ़ लेते देखा गया है।





मौका था अर्जुन कपूर के 30वें बर्थडे पार्टी का जहाँ पर बॉलीवुड की कई बड़ी और युवा हस्तियाँ मौजूद थी। अर्जुन की इस जन्मदिन पार्टी में बहन सोनम कपूर,रिया कपूर,जैकलिन फर्नांडीज,करण जौहर और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे मौजूद थे। फैशन क्वीन सोनम कपूर लाल ड्रेस पहने काफी आकर्षित लग रही थी पर पार्टी में रौनक अथवा सेल्फी का दौर उस वक़्त तेज हो गया जब अर्जुन के गुंडे साथी रणवीर सिंह के अलावा रणबीर कपूर अपनी गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ के साथ पार्टी में पहुचे।





अर्जुन की बर्थडे पार्टी में करन जौहर ने बर्थडे बॉय अर्जुन,रणबीर और रणवीर सिंह के साथ एक सेल्फी खीजी इसके बाद रणवीर और रणबीर जब गले मिल रहे थे तो किसी ने उनकी ये तस्वीर खीच ली जो पार्टी को मुख्य तस्वीर बन बॉलीवुड की सभी न्यूज़ साइट्स पर प्रकाशित हो रही है। अगर हम ये कहे कि रणबीर सिंह और रणबीर कपूर की एक दूसरे को गले लगाने की पिक्स ने पार्टी का सारा आकर्षण खुद में समेट लिया है तो यह कहना बिलकुल गलत नही होगा। इस तस्वीर के अलावा करन जौहर द्वारा ली गई सेल्फी भी दर्शको को लुभा रही है। अर्जुन के बर्थडे पार्टी की सभी तस्वीर आपको इन स्टार्स के ट्विटर अकाउंट पर आसानी से मिल जाएगी।
 




वैसे आपको बता दे शाहिद कपूर और सैफ अली खान ने रितिक रोशन के साथ पार्टी की खबर के बाद जल्द ही खबर प्रकशित हो गई थी कि करीना के दोनों चाहने वाले जल्द ही रंगून फिल्म में एक साथ काम करते दिखाई देंगे। अब देखना है बॉलीवुड के दीपिका के पूर्व बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और रणवीर सिंह दोनों एक साथ फिल्म कब साइन करते है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers