दीपिका पादुकोण विस्टारा का चेहरा बनी

Views: 284


बॉलीवुड दीपिका पादुकोण विस्टारा (Vistara) के लिए नए ब्रांड एंबेसडर के तौर पर चुना गया है। सोमवार से एयरलाइन के लिए एक कैंपेन शुरू करेंगी। पिछले साल अपनी शुरुआत के बाद टाटा संस और सिंगापुर एयरलाइंस के बाद विस्टारा का कैंपेन प्रमुख रूप से दूसरा कैंपेन होगा।



पादुकोण ने एयरलाइन के ब्रांड एंबेसडर चुने जाने के बाद बयान जारी करते हुए कहा की उनको गर्व है की वह विस्टारा जैसे ब्रांड के साथ जुडी है। उन्होंने आगे बोलते हुए कहा की ब्रांड टाटा और सिंगापुर एयरलाइंस की तरह ही यह काफी फ्रेंडली और आरामदायक और जोश से भरा हुआ है। वास्तव में विस्टारा उन्हें फिर से उड़ान भरने की इच्छा देता है इसके अतरिक्त दीपिका ने अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा की बचपन में उनकी हर के उड़ान उनके लिए काफी अदभुत थी।

विस्टारा ने 8 जून को दीपिका को नियुक्त करने की योजना को विस्तार दिया था। दीपिका अधिक वेतन लेने वाली महिला ब्रांड एंबेसडर है। दीपिका कोका कोला, एक्सिस बैंक, वोग, टिस्सोट, वन ह्यूसेन, तनिष्क एंड नाइक जैसे ब्रांड के साथ जुडी हुई है। तनिष्क एक टाटा ब्रांड है जिसके लिए वह पहले ही कई कैंपेन कर चुकी है।


अभिनेता अपने करियर के शुरुआती दिनों में एक किंगफिशर कैलेंडर गर्ल के रूप में काम किया था। विजय माल्या ने 2007 किंगफिशर एयरलाइंस के ब्रांड एंबेसडर के रूप में दीपिका को हस्ताक्षर किया था।

दीपिका के विस्टारा कैंपेन की टैगलाइन फ्लाई द न्यू फीलिंग है। एयरलाइन की क्रिएटिव टीम ने इस कैंपेन को तैयार किया है जिसे प्रिंट ,डिजिटल मीडिया के साथ-साथ सिनेमा एअरपोर्टस पर भी दिखाया जाएगा।