बदलापुर 2 फिल्म में दीपिका पादुकोण ने छीना वरुण धवन का रोल

Deepika Padukone , Varun Dhawan

Views:460

बदलापुर जो एक्टर वरुण धवन के अभिनय करियर में महत्वपूर्ण फिल्म थी उसका अब सीक्वल बनने जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दीपिका पादुकोण इस बदलापुर पार्ट 2 की तैयारी कर रही है, रिपोर्ट के अनुसार दीपिका हीरो वरुण धवन का स्थान लेंगी। बी-टाउन इंडस्ट्री से ऐसी खबरें आ रही है कि बॉलीवुड की मस्तानी इस सीक्वल के लिए अपनी ग्लैमर छवि तोड़ने को तैयार है।



साल 2015 में रिलीज वरुण धवन की बदलापुर में सेक्स और हिंसा के सीन ने दर्शकों को चौंका दिया था। इस फिल्म में बदला लेने वाले हीरो को खूनी हत्यारों के साथ ठंडे दिमाग से खेलते हुए क्रूर तरीका अपनाते दिखाया गया था। बदलापुर 2 में एक महिला नायक होगी और अब एक महिला बदला लेगी। आपको बता दे फिल्म के निर्माता दिनेश विजयन ने बदलापुर सीक्वल की पुष्टि कर दी है।

आपको बता दे दीपिका दिनेश विजयन की पहली और आखिरी पसंद है क्योकि डायरेक्टर साहब का बॉलीवुड की कमली से गहरा संबंध हैं। दीपिका और दिनेश विजयन अब तक तीन बार एक साथ काम कर चुके है। इससे पहले कॉकटेल, लव आज कल और फाइंडिंग फैनी जैसी महिला अग्रणी फिल्मों में उन्होंने डीपी को अलग अलग रूप में प्रस्तुत किया है।

डीपी की इस फिल्म में डायरेक्टर ने पूरी तरह से नए कलाकार रखे गए है। सूत्रों पर यकीन करें तो फिल्म की स्क्रिप्ट अभी तक पूरी तरह से तैयार नही है जैसी ही स्क्रिप्ट पूरी होगी डायरेक्टर पूरी स्क्रिप्ट के साथ दीपिका की डेट्स भी ले ले लेंगे। वैसे आपको बता दे श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित 'बदलापुर' को 2015 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, हुमा कुरेशी, यामी गौतम, राधिका आपटे जैसे मुख्य कलाकार थे।

दीपिका को 'बदलापुर 2' में बदला लेते हुए देखना निश्चित ही काफी दिलचस्प अनुभव होने वाला है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers