दीपिका पादुकोण बनी फैशन डिज़ाइनर

Views: 417


बॉलीवुड में टॉप अभिनेत्री में शुमार दीपिका पादुकोण ने फिल्मों में टॉप का मुकाम हासिल करने के बाद अब फैशन जगत में हाथ अजमानेजा रही है। दीपिका ने हाल ही में फैशन प्रेमियों और प्रशंसकों के लिए फैशन डिज़ाइनर बन गयी है। ऑनलाइन शॉपिंग एप्लिकेशन मिंत्रा पर आपको दीपिका द्वारा डिजाइन किए हुए कपड़े प्राप्त हो सकेंगे।



दूसरों के डिज़ाइन पर फैशन शो रैंप वाक करने वाली दीपिका ने इस बार अपने खुद के बनाए डिजाइन दुनिया के सामने रखे है। दीपिका ने अपने सभी कपड़े नये लेबल के अंतर्गत डिजाइन किये है और उनके द्वारा डिजाइन कपड़ों के संग्रह को मंगलवार से ऑनलाइन साइट पर उपलब्ध हो जायेंगे।





दीपिक पादुकोण के लिए यह पहली बार नही जब उन्होंने अपने बने डिजाइन पेश किये हो इससे पहले 2014 में वह वन हैउसेन ब्रांड के साथ मिल कर सर्दियों के फैशनेबल कपडे डिजाइन कर चुकी है।



बॉलीवुड की इस मस्तानी ने ब्रांड को गो ग्रैब इट की टैगलाइन दी है और इस फेस्टिवल सीजन में आप भी अपने बटुए को तैयार कर लीजिये अगर दीपिका पादुकोण के स्टाइल के कपड़े पहनने है।



आपको बता दे बॉलीवुड में खूबसूरत और सेक्सी अभिनेत्रिओं का फैशन डिज़ाइनर बनना अब आम हो चूका है। दीपिका के अलावा फैशन के इस क्षेत्र में सोनम कपूर,आलिया भट्ट,श्रद्धा कपूर,मलिल्का अरोड़ा खान,आयशा टाकिया के अलावा सिंगर कनिका कपूर और अक्षय कुमार भी अपने अपने लेबल के ब्रांड मार्किट में लांच कर चुके है।