दीपिका पादुकोण ने हरे रंग की ड्रेस के साथ एमटीवी ईएमए 2016 में डेब्यू किया

Views: 179


बॉलीवुड की हॉट और ब्यूटीफूल गर्ल दीपिका पादुकोण के जीवन वह क्षण आ गया जिसका वह पिछले कुछ दिनों से बेसब्री से इंतज़ार कर रही थी। प्रतिष्ठित एमटीवी यूरोप म्यूजिक अवार्ड्स 2016 के रेड कारपेट पर चलते हुए उन्होंने अपने पहले अंतरराष्ट्रीय सेलेब इवेंट में अपनी उपस्थति दर्ज करा दी है। एमटीवी ईएमए को रॉटरडैम, नीदरलैंड में आयोजित किया गया था।

हॉलीवुड रेड कारपेट पर चलने के लिए दीपिका ने अपनी लुक को बोल्ड सेक्सी और स्टाइलिश रखा था। दीपिका की समकालीन अभिनेत्री प्रियंका ने एमी पुरस्कार 2016 में लाल रंग का गाउन ड्रेस पहन कर जब रेड कारपेट पर उतरी थी तो मंच पर शामिल सभी लोगो के होश उड़ गए थे। प्रियंका के बाद दीपिका ने भी अपने फैशन और बोल्ड लुक से सभी को प्रभावित कर दिया है।

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका मोनिशा जयसिंह द्वारा तैयार ड्रेस को इस खास मौके के लिए चुना। दीपिका ने भारी ब्रालेट ड्रेस और निचे की तरफ हरे रंग की लंबी स्कर्ट को पहना हुआ था। स्कर्ट पर सैन्य हरी धातु 3-डी अलंकरण के बीच दीपिका की जांघ ड्रेस में बोल्डनेस का तड़का लगा रही थी। दीपिका के इस फैशन का जोखिम लिया था लेकिन वह इस अपने सेक्सी अंदाज का प्रयोग कर इसे कामयाब बना दिया है।



मनीषा जयसिंह और शालीन नाथानी की टीम ने इस ड्रेस को सुंदर और विशेष बनाने के लिए काफी मेहनत की है और उनकी यह मेहनत रंग भी लाई है जब दर्शकों ने दीपिका के रूप को सराहा भी है।

वर्तमान की बात करें तो यह बात किसी से छुपी नही है की दीपिका हॉलीवुड फिल्म रिटर्न ऑफ जेंडर केज की प्रमोशन में व्यस्त है। दीपिका की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म का ट्रेलर हिंदी और अग्रेंजी दोनों भाषा में रिलीज हो चुका है। राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फैले दीपिका के फैन्स बेसब्री से दीपिका की फिल्म का इंतजार कर रहे है।