फोर्ब्स की सूची में प्रियंका चोपड़ा को हराते हुए टॉप 10 में शामिल हुई दीपिका पादुकोण

Views:758

हॉलीवुड इंडस्ट्री लीग शामिल होने वाली दीपिका पादुकोण अब फोर्ब्स द्वारा दुनिया की सबसे अधिक वेतन पाने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल कर ली गयी है। दीपिका को फोर्ब्स मैगज़ीन ने दुनिया में शीर्ष 10 सबसे अधिक वेतन पाने वाली अभिनेत्रियों के श्रेणी में रखा है। फोर्ब्स के अनुसार 10 $ मिलियन की कमाई के साथ इस सूची में शामिल होने वाली एक मात्र भारतीय कलाकार है।



$46 मिलियन की कुल आय के साथ जेनिफर लॉरेंस पहले स्थान पर बनी हुई है। बॉलीवुड दर्शको को उम्मीद थी की बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा इस लिस्ट में शामिल होगी, फैन्स को यह उम्मीद इसलिए थी क्योकि प्रियंका एबीसी क्वांटिको सीरिज के साथ साथ ड्वेन जॉनसन अभिनीत बेवॉच से अपना हॉलीवुड फ़िल्मी करियर शुरू कर रही है। प्रियंका की विदेशों में बढती लोकप्रियता और ऑस्कर टीम में शामिल होने के कारण यह उम्मीद की जा रही थी की वह अधिक कमाई वाली स्टारलिस्ट में शामिल होंगी।

फोर्ब्स ने कहा है की 2007 में शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ओम शांति ओम के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली दीपिका की कई फ़िल्में ने 150 मिलियन और 100 करोड़ का आंकड़ा पार लिया है। दीपिका फिल्मों के साथ साथ स्टाइल आइकन भी है इसलिए ऑनलाइन शॉपिंग साइट के साथ जुड़ कर उन्होंने अपना लेबल लांच किया है।



30 वर्षीय अभिनेत्री फास्ट एंड द फ्यूरियस स्टार विन डीजल साथ हॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही दीपिका की रिटर्न ऑफ एक्सजेंडर केज 20 जनवरी 2017 में रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और दर्शकों को यह काफी पसंद आया है।

$ 33 मिलियन की कमाई करने मेलिसा मैककार्थी दूसरे पर तो कैप्टन अमरीका की स्कारलेट जोहानसन $ 25 मिलियन की कमाई के साथ तीसरे स्थान पर है शीर्ष 10 में से बाकी जेनिफर एनिस्टन ($ 21 मिलियन), फैन बिंगबिंग (मिलियन $ 17), चार्लीज़ थेरॉन (16.5 मिलियन $), एमी एडम्स (13.5 मिलियन $), जूलिया रॉबर्ट्स ($ 12 मिलियन), कुनिस (मिलियन $ 11) और दीपिका पादुकोण ($ 10 मिलियन) है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers