दीपिका के बाद ब्रिटनी स्पीयर्स ने हाथ से नोट लिख कर पादुकोण को आमंत्रण दिया

Britney Spears , Deepika Padukone

Views:1401

कुछ दिन पहले हॉलीवुड फिल्म करने की इच्छा जाहिर कर चुकी बॉलीवुड की बेहद स्वार्थी व सेक्सी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में सबअर्बन रेस्टोरेंट में आयोजित तमाशा फिल्म के संगीत समारोह के लिए एक हॉलीवुड पॉप स्टार को आमंत्रित किया है।


खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका ने हॉलीवुड पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स को अपने खास मेहमानों की लिस्ट में शामिल करने के लिए व्यक्तिगत हाथ से लिखा हुआ निमंत्रण भेजा है जो पूर्ण रूप से दीपिका का स्टाइल है। बॉलीवुड की लीड अभिनेत्री दीपिका का यह अंदाज देख ब्रिटनी स्पीयर्स ने एक हस्तलिखित नोट भेजा है जिसमे दीपिका को लास वेगास में आयोजित होने वाले एक म्यूजिक कार्यक्रम में शामिल होने का आमंत्रण हॉलीवुड की प्रसिद्ध हस्ती ब्रिटनी स्पीयर्स की तरफ से है।




दोनों हॉट सेक्सी फिमेल दिवा की तरफ से हो रहा निमंत्रणों का आदान प्रदान दर्शकों से करामाती नतीजे पाने का जरिया है या फिर दीपिका का हॉलीवुड में प्रवेश पाने का सबसे तेज ,असरदार तरीका है या फिर सिर्फ मित्रता बढ़ाने का एक व्यवहार, यह तो ये दोनों बोल्ड बाला ही बता सकती है।


वर्तमान में दीपिका और अमरीकी पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स की जुगलबंदी की बात करें तो दीपिका फिल्म तमाशा के संगीत की सफलता का जश्न मना रही है तो वही ब्रिटनी आगामी संगीत कॉन्सर्ट बढ़ावा दे रही है क्योकि दीपिका पादुकोण और ब्रिटनी के हाथ से लिखे हुए नोट की खबर तेजी से देश विदेश सभी जगहों पर पेज 3 पर कवर हो जायेगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers