ऑपरेशन के बाद देर रात तक रणवीर सिंह का दर्द बाँटती दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone , Ranveer Singh

Views:1045

रणवीर सिंह को फिल्म उद्योग में जीवन का हर लम्हा जीने वाले कलाकार के रूप में जाना जाता है। बॉलीवुड का ये सुपर स्टार अपनी इस अदा के कारण अक्सर विचित्र हरकत करता रहता है। इस बात में कोई संदेह नही है कि अपने इसी पागलपन के कारण ही अक्सर वह मिडिया की नजरों में छाए रहते है। रणवीर सिंह एक बार फिर अपनी हरकतों की वजह से मिडिया की सुर्ख़ियों में है। इस बार रणवीर सिंह को मिडिया ने दीपिका पादुकोण के साथ नाईट डेट में साथ होने की वजह से पेज 3 पर जगह दी है।





दुनिया की नजर में अपने कंधे की सर्जरी करा चुके दिल धड़कने दो के अभिनेता रणवीर सिंह अपने घर में कैद है पर प्रेम दीवाने रणवीर सिंह और उनकी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण इस समय एक साथ समय बिता रहे है। खबर है कि कुछ दिन पहले बिस्तर पर उदास पड़े रणवीर सिंह को खुश करने और उनकी तबियत जानने के लिए उनकी प्रेमिका दीपिका उनके घर भी आ चुकी है।





इससे पहले सर्जरी के बाद भी दीपिका पूरी रात अस्पताल में रणवीर सिंह के साथ गुजार चुकी है। आपको बता दे कंधे के ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने रणवीर सिंह को एक महीने के लिए पूरी तरह आराम लेने के लिए अभिनेता की सलाह दी है पर रणवीर सिंह अपने आपरेशन की अनदेखी कर 15 अप्रैल को दिल धड़कने दो के ट्रेलर रिलीज होने की खुशी में अपने घर पर एक पार्टी दे रहे है और इस पार्टी की अगुवाई उनके साथ अनिल कपूर भी करेंगे।





खबर है कि सर्जरी के बाद रणवीर अपने मूड को खुश करने के लिए एक बहाने की तलाश में थे जब की सच सभी जानते है कि रणवीर सिंह के सारे दर्द और तनाव दीपिका पादुकोण के साथ खड़े होने से ही दूर हो जाते है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers