कौन बनेगी बॉलीवुड की हाफ गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण या कटरीना कैफ

Katrina Kaif , Deepika Padukone , Ekta Kapoor

Views:1119

एकता कपूर के प्रोडक्शन के अंदर हाफ गर्लफ्रेंड फिल्म का निर्माण की योजना बना रहे डायरेक्टर मोहित सूरी एक बहुत बड़ी दुबिधा में फंस गये है। निर्देशक मोहित असमंजस में इसलिए है क्योकि उनकी हाफ गर्लफ्रेंड मूवी की अभिनेत्री के लिए बॉलीवुड की दो सबसे हॉट सेक्सी और कामयाब अभिनेत्रियों ने अपने दावेदारी पेश की है।



हाफ गर्लफ्रेंड फिल्म से मिल रही रिपोर्ट के अनुसार चेतन भगत द्वारा लिखित हाफ गर्लफ्रेंड फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ ने अपनी दावेदारी रख दी है। अब देखना मोहित फिल्म के लिए किसका चुनाव करते है। हाफ गर्लफ्रेंड फिल्म की कहानी कुछ इस प्रकार है कि फिल्म में एक ग्रामीण बिहार भोजपुरी लड़का है दिल्ली की अमीर लड़की के प्यार में पड़ जाता है और दिल्ली की लड़की भी उस भोजपुरी लड़के की हाफ गर्लफ्रेंड बनने के लिए तैयार हो जाती है,बाद में दोनों मिल कर शादी कर लेते है लेकिन किसी कारण दोनों में तलाक हो जाता है। दोनों लव बर्ड्स अंत में न्यूयॉर्क में एक साथ मिलते है और फिर शादी करने की कहानी है हाफ गर्लफ्रेंड।





हाफ गर्लफ्रेंड एक आधुनिक रोमांस वाली फिल्म है जिसे बिहार,पटना,न्यूयॉर्क और नई दिल्ली में शूट किया जाना है। वैसे तो फिल्म की कहानी दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ दोनों की अभिनेत्रियों के अनुरूप है। दीपिका जहाँ दिल्ली की छोरी लगती है तो वही कटरीना कैफ अंतरराष्ट्रीय छवि वाली अभिनेत्री के लिए एक दम फिट लगती है।



एक अंदरूनी सूत्र के अनुसार दीपिका पादुकोण ने बाजीराव मस्तानी के अतिरिक्त अभी तक कोई फिल्म साइन नही की है और बाजीराव मस्तानी के बाद ही वह अपनी अगली फिल्म की घोषणा करेंगी तो वही कटरीना कैफ की पास 2-3 फिल्मों की शूटिंग कर रही है इसलिए हो सकता है हाफ गर्लफ्रेंड के लिए दीपिका से पहले संपर्क किया जाए।



हाफ गर्लफ्रेंड फिल्म की अभिनेत्रियों की बात छोड़ कर अगर हम फिल्म के अभिनेता की बात करें तो इस इस फिल्म को पहले वरुण धवन करने वाले थे लेकिन वरुण अगले साल तक अधिक व्यस्त है इसलिए तारीखों को लेकर वरुण से बात नही बनी इसलिए प्रोडक्शन हाउस ने अब शाहिद कपूर के साथ बातचीत शुरू कर दी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers