ऐश ने किया रणबीर कपूर को किस करने से इंकार

Views:922

करण जौहर के निर्देशन में बन रही अगली फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की स्क्रिप्ट में बदलाव करना पड़ सकता है क्योकि ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म के लिए एक किसिंग सीन देने से मना कर दिया है। अंदरूनी सूत्रों के मुताबिक करण जौहर की स्क्रिप्ट में रणबीर कपूर और फिल्म की बड़ी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के बीच बहुत ही आवेशपूर्ण कामुक किसिंग सीन फिल्माया जाना था लेकिन अब ऐश्वर्या ने ऐसे हॉट दृश्य देने से इंकार कर दिया है।


ऐश शादी से पहले धूम 2 फिल्म में रितिक रोशन के साथ लिप लॉक दृश्य दे चुकी है लेकिन अब शादी के बाद वह ऐसे बोल्ड दृश्य देने में खुद सहज महसूस नही करती है। बच्चन परिवार की बहु बनने के बाद अब ऐश कोई भी भद्दापन दृश्य नही देना चाहती है इसलिए लिपलॉक जैसे दृश्य को शूट करने के लिए सहमत नहीं हुई है। ऐश के चुंबन दृश्य के इंकार के बाद लगता है अब उनके इंटिमेट सीन भी शूट नही होंगे।


बॉलीवुड अभिनेत्री के करीबी सूत्रों की खबरों पर यकीन करें तो ऐश्वर्या बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे चरण पर पहुँच चुकी है जहाँ पर वह सिर्फ भावपूर्ण और चुनौतीपूर्ण भूमिका अधिक करना चाहती है। इसके आलावा वह अपने कैरियर की शुरुआत से अब तक जो कुछ किया है उसमें दोहराव करना भी उन्हें पसंद नही है।



वैसे तो इंटिमेट और लिप लॉक सीन युवाओं के अनुकूल होते है लेकिन अब रणबीर और ऐश के बीच लिपलॉक सीन नही देख पाएंगे क्योकि करण जौहर के बच्चन परिवार से अच्छे रिलेशनशिप है इस वजह से लगता नही की करण एआरबी पर किसिंग सीन को लेकर कोई दबाव बनाने का प्रयास करेंगे।


आपको बता दे करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल फिल्म त्रिकोण पर आधारित फिल्म है इस फिल्म में रणबीर ऐश के साथ-साथ अनुष्का शर्मा संग भी रोमांस करते नजर आयेंगे। ऐश ने बेशक मना कर दिया हो लेकिन अगर अनुष्का के हॉट किसिंग दृश्य हुए तो उम्मीद है वह ऐसे शूट देने से मना नही करेंगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers