अर्जुन और श्रद्धा की हाफ गर्लफ्रेंड फिल्म में 18 मिनट का लंबा गीत होगा

Arjun Kapoor , Shraddha Kapoor

Views:518

अर्जुन कपूर-श्रद्धा कपूर और मिथुन अभिनीत फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड के लिए अंकित तिवारी ने रोमांटिक गीत का साउंड ट्रैक कंपोज़ करने में खुद को अधिक व्यस्त कर लिया है। सुनने में आया है कि तुम ही हो के संगीतकार इस फिल्म के लिए 18 मिनट का एक लंबा गीत तैयार कर रहे है। एक सूत्र के अनुसार 18 मिनट का यह लंबा गीत फिल्म के थीम पर आधारित होगा।



हाफ गर्लफ्रेंड के इस बड़े गीत को गल्लियाँ गीतकार मनोज मुंतशिर ने लिखा है। फिल्म के एक महत्वपूर्ण मोड़ पर इस गीत को बजाय जाएगा। गीत के बोल बेहद खूबसूरत है और मनोज जी ने इस गीत के बोल को बहुत ही कम उम्र में लिख दिया था। संगीत समारोहों में वह इस कविता का पाठ भी कर चुके है और उस समय डायरेक्टर मोहित सूरी ने उन्हें सुना था।

इस प्रकार वह मनोज जी और मिथुन को उन्होंने संपर्क किया और सोचा की इस फिल्म के लिए एक अद्भुत गीत बनाना होगा। स्रोत से यह भी पता है चला है कि इस गीत को बॉलीवुड के पसंदीदा रोमांटिक गायक अरिजीत सिंह अपनी आवाज दे सकते है। अमी मिश्रा, ऋषि ऋचा और तनिष्क बागची और अर्को इस फिल्म की संगीत रचना टीम में शामिल होंगे।



श्रद्धा कपूर इस फिल्म में भी एक रोमांटिक गीत को अपनी आवाज देंगी। हाफ गर्लफ्रेंड फिल्म चेतन भगत द्वारा लिखित उपन्यास पर आधारित है। इस फिल्म की शूटिंग केप टाउन, न्यूयॉर्क सिटी दिल्ली और बिहार में होने की उम्मीद है। जून माह में फिल्म की प्रिंसिपल फोटोग्राफी हो होगी और 19 मई 2017 को दुनिया भर में हिट होने के लिए रिलीज होगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers