कटरीना ने अपने बॉयफ्रेंड रनबीर को दिलाई सिगरेट की लत से आजादी

Katrina Kaif , Ranbir Kapoor

Views:953

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कटरीना ने बेशक कभी भी अपने प्यार का इजहार लोगो के सामने रनबीर कपूर के लिए ना किया हो लेकिन असल में कटरीना अपने बॉयफ्रेंड रनबीर के लिए बहुत फिक्रमंद रहती है। रनबीर को लेकर कटरीना की चिंता का पता इस बात चलता है कि हाल ही उन्होंने रनबीर को सिगरेट की लत से बाहर निकाला है।



रनबीर और कटरीना एक साथ रोमांटिक छुट्टियां बिताने अकसर देश से बाहर जाते रहते है लेकिन पिछली बार जब कटरीना का बर्थडे था तब दोनों युवा प्रेमी जोड़ा ऑस्ट्रिया गया था ,जहाँ पर कटरीना रनबीर को स्वास्थ्य स्पा ओरिजिनल एफएक्स मेयर हैल्थ सेंटर में ले गयी थी। आपको बता दे इस केंद्र में धूम्रपान करने वालों निकोटीन की लत से छुटकारा पाने की मदद के लिए आते है।





प्राप्त रिपोर्टों के अनुसार धूम्रपान छोड़ने के इलाज के रूप में इस हेल्थ स्पा में कान के पीछे इंजेक्शन दिया जाता है जिसके बाद सिगरेट की लत से बाहर निकलने में इलाज करने वाले व्यक्ति को मदद मिलती है।



कटरीना को स्मोकिंग छुड़ाने वाले इस हेल्थ स्पा की डिटेल रानी और उनके पति आदित्य चोपड़ा से मिली थी जिसके बाद कटरीना ने रनबीर को यहाँ ले जाना का मन बनाया था। रनबीर के बारे में कहा जाता है कि वह इस हेल्थ स्पा में नही जाना चाहते थे पर वह अपनी सुंदर गर्लफ्रेंड की इस मांग को ठुकरा ना सके। बॉलीवुड न्यूज़ देने वाले सूत्रों के अनुसार इस हेल्थ सेंटर में जाने के बाद से रनबीर ने अभी तक सिगरेट को हाथ नही लगाया है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers