पिता सुनील शेट्टी की डेब्यू तारीख के दिन ही अथिया शेट्टी करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

Views: 2109


अथिया शेट्टी का भाग्य कहें या फिर संयोग उनकी डेब्यू फिल्म रिलीज की डेट वही है जो उनके पिता सुनील शेट्टी की डेब्यू डेट थी। जैसे की हम सभी जानतें है अथिया शेट्टी की पहली फिल्म हीरो 11 सितंबर को रिलीज हो रही है और अब से लगभग 23 साल पहले अथिया के पिता सुनील शेट्टी की डेब्यू फिल्म बलवान भी 1992 में 11 सितंबर के दिन ही रिलीज हुई थी।





अथिया की रिलीज को तैयार डेब्यू फिल्म के इस संयोग का पता जब इस नई अभिनेत्री को हुआ तो वह उनका मन एक खूबसूरत एहसास के साथ भर गया और निर्देशक निखिल आडवाणी की जब इस खबर का पता चला तो पूर्ण रूप से हैरान हो गये। वही सुनील शेट्टी का जब इस संयोग का अहसास हुआ तो उन्होंने कहा एक पिता के तौर पर उनके लिए यह गौरव का क्षण है और उन्हें उम्मीद है कि इस फिल्म से अथिया और सूरज दोनों की तारीफ़ की जाएगी।



1992 में आई हिट एक्शन फिल्म बलवान की रिलीज के बाद सुनील शेट्टी बॉलीवुड के हीरों के रूप में स्थापित हो गये थे उनकी यह फिल्म उस समय की सबसे सुंदर और काबिल अभिनेत्री दिव्या भारती के साथ थी। आज 23 साल बाद उनकी बेटी अथिया हीरो फिल्म में आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ डेब्यू कर रही है।





वैसे आपको बता दें अथिया की पहली शुरू में हीरो फिल्म की रिलीज जुलाई में तय की गयी थी लेकिन बाद में किसी वजह से इसकी रिलीज तारीख आगे बढ़ा कर सितंबर में कर दिया गया।