अभिनेत्री जरीन खान ने ठुकराया 1 करोड़ का ऑफर

Zarine Khan

Views:1050

आज जहाँ सुपरस्टार बेहतरीन दामों पर कोई भी विज्ञापन करने के लिए तैयार रहते है। वह अभिनेत्री जरीन खान ने लीग से हटकर एक बहुत ही बेहतरीन ऑफर को मना कर दिया है। फैब से फ़िट और आकर्षित हुई जरीन ने वजन घटाने वाले गोलियों के विज्ञापन करने से साफ़ मना कर दिया है। आपको बता दे जरीन खान को इस विज्ञापन के लिए 1 करोड़ रुपये के करीब की पेशकश की गयी थी लेकिन उन्होंने अपने वसूलों के चलते इस प्रस्ताव को खारिज कर दिया है।



सेक्सी अभिनेत्री जरीन खान ने कहा है कि उनके अनुसार वजन कम करना एक मुश्किल काम है। जिम में हर रोज कड़ी मेहनत के बाद उनका वजन कम हुआ है और उनका पूर्ण विश्वास होने के साथ-साथ वह इस बात का भी समर्थन करती है कि वजन घटाने का कोई शॉर्टकट नही है। आपको बता दे पिछले कुछ दिनों में जरीन ने अपने फिगर को काफी अच्छे से संभाला है जिसके कारण उनके काफी हॉट रोल वाली फिल्मों के साथ-साथ आइटम गीत भी ऑफर हुए है।

वर्तमान समय की बात करें तो निर्माता राम गोपाल वर्मा की आगामी फिल्म वीरप्पन में ज़रीन खल्लास नाम का आइटम गीत कर रही है। इस गीत में उनका अंदाज जंगली के साथ-साथ काफी हॉट लग रही है। ज़रीन की आने वाली फिल्मों की बात करें तो 32 वर्षीय इस अभिनेत्री की तमिल फिल्म करिकालन रिलीज होगी जिसमे वह अभिनेता विक्रम के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers