400 किलो विस्फोटकों से सजी है फैंटम मूवी

Saif Ali Khan , Katrina Kaif , Kabir Khan

Views:454

बजरंगी भाईजान के रूप में बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक कमाई वाली फिल्म देने वाले कबीर खान ने अपनी अगली फिल्म फैंटम रिलीज की सभी तैयारिया कर ली है। सैफ अली खान और कैटरीना कैफ अभिनीत फैंटम फिल्म के बारे में खबर यें है कि डायरेक्टर कबीर खान एक्शन दृश्यों को शूट करने के वास्तविक विस्फोटकों का इस्तेमाल किया है।



कबीर खान की अगली फिल्म फैंटम जो 28 अगस्त 2015 को रिलीज होने जा रही है उस फिल्म के विभिन्न दृश्यों को उच्च व असल रूप देने के लिए 400 से अधिक किलोग्राम विस्फोटकों का इस्तेमाल किया गया है। विस्फोटक की आवाज और उसके दृश्य इतने असली लग रहे थे कि शूट स्थल के आसपास क्षेत्र में रहने वाले लोगों को डर लग गया और उन्होंने स्थानीय सुरक्षा एजेंसियों को सूचित कर दिया जिसके बाद अधिकारी शूट वाली जगह पर पहुच कर जांच की मांग करने लगे।



अधिकारियों के आने पर शूटिंग के अधिक व्यवधान नही पडा क्योकि सौभाग्य से फैंटम टीम के पास सभी अनुमतियां मौजूद थी।





आपको बता दे फैंटम फिल्म भारत पर हुए 26/11 हमले के पीछे मास्टर प्लान को मारने वाले मिशन पर आधारित फिल्म है। फिल्म की पूरी कहानी खुफिया एजेंट के जीवन के आसपास घूमती है और फिल्म दृश्यों के अधिकांश एक्शन भाग को भी युद्ध विशेषज्ञों की मदद ली गयी है।



सैफ अली खान और कैटरीना की इस फिल्म के भारत में सराहे जाने की पूरी उम्मीद है पर पडोसी मुल्क पाकिस्तान ने हाफ़िज़ साईद की मांग पर इस फिल्म को बैन कर दिया है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers