पूजा भट्ट ने कैबरे फिल्म की मुख्य भूमिका के लिए रिचा चड्ढा को चुना

Richa Chadda , Pooja Bhatt

Views:2053

आखिर दो साल की कड़ी खोज के बाद पूजा भट्ट को अपनी अगली फिल्म के लिए अभिनेत्री मिल गई है। पूजा भट्ट अपनी अगली फिल्म कैबरे नाम से बना रही है जिसके लिए वह एक अच्छी अभिनेत्री की तलाश पिछले दो साल से कर रही थी पर अब सालों की गहन खोज के बाद कैबरे में मुख्य भूमिका निभाने के लिए पूजा ने रिचा चड्ढा को चुना है।


कैबरे फिल्म के शीर्षक से ही पता चलता है कि पूरी फिल्म डांस के बारे में होगी और इस फिल्म की अभिनेत्री को इस फिल्म में नृत्य प्रदर्शन करने होंगे और इसके लिए कठिन प्रशिक्षण लेना होगा। फिल्म की बारे मे ये भी गॉसिप है कि यह फिल्म बॉलीवुड की पुरानी कैबरे क्वीन अभिनेत्री हेलेन के जीवन से प्रेरित हो सकती है।





पूजा भट्ट ने अभी तक इस फिल्म के बारे में कोई जानकारी नही दी है और उन्होंने ना ही इस बात का उल्लेख किया है कि उनकी कैबरे फिल्म की कहानी और हेलन जीवन में कुछ समानताएं होने वाली है। इस फिल्म की अभिनेत्री रिचा चड्ढा के बारे में सबसे दिलचस्प बात ये है कि उन्हें कुछ दिन पहले हेलेन की जीवनी पढ़ते देखा गया है अब ये कहना फ़िलहाल मुश्किल है कि वह फिल्म होमवर्क के रूप में इसे पढ़ रही थी या फिर ये मात्र एक संयोग था।


और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers