दिशा, यूलिया और रागिनी का चैरिटी शो में दिखा देशी अंदाज

Iulia Vantur , Himesh Reshammiya, Disha Patani , Ragini Khanna

Views:334

रविवार को मुंबई में कैंसर पेशेंट्स एड एसोसिएशन ने फेविकोल के सहयोग से एक फैशन शो का आयोजन किया था। फैशन शो का यह इवेंट सितारों से भरा हुआ था। इसमें यूलिया वंतूर और हिमेश रेशमिया ने अपने म्यूजिकल परफॉरमेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया है। अभनेत्री दिशा पटानी और रागिनी खन्ना सेलिब्रिटी डिजाइनर शायना एनसी के लिए रैंप वाक् की थी वही रोमानिया ब्यूटी यूलिया देसी अवतार से रैंप पर जलवे बिखरे थे।



कुंग फू योग अभिनेत्री दिशा जो हाल ही में जियो फिल्मफेयर अवार्ड 2017 में क्लीवेज कट गाउन की वजह सोशल मीडिया पर खूब चर्चित और ट्रोल हुई थी वह इस फैशन इवेंट में वाइट और गोल्डन रंग की साड़ी के साथ रैंप पर उतरी थी। दिशा का यह देशी रूप सोशल मीडिया पर उन लोगो के लिए करार जवाब है जो उनकी सेक्सी ड्रेस को लेकर लगातार ट्रोल करते रहे है।

सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया और रागिनी खन्ना शायना एनसी के बुटीक की तैयार ड्रेस के साथ इस शो में शामिल हुई। रागिनी ने सफेद गोल्डन साड़ी को पहना रखा था। रोमानियाई ब्यूटी ने सलमान के गीत मैं हूं तेरा हीरो और जग घूमेया को गाया और एक बार फिर से अपने रिलेशनशिप में होने का संकेत दिया है।



इस इवेंट में इन अभिनेत्रियों के अतरिक्त सोनाली बेंद्रे और सुजैन खान भी शामिल हुई थी। काम के मोर्चे पर यूलिया की बात करें तो हाल ही में उन्होंने हिमेश के नए एल्बम आप से मौसिकी में एव्री नाईट एंड डे का ट्रैक गाया है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers