दिशा पटानी क्रिकेट रियल्टी शो ट्रू प्रीमियर लीग की जज होगी

Disha Patani

Views:524

बॉलीवुड स्क्रीन पर धोनी की की गर्लफ्रेंड की भूमिका निभाने वाली दिशा पटानी वर्तमान में युवा क्रिकेट खिलाड़ियों की तलाश कर रही है। सूत्रों से मिली रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड की युवा सनसनी दिशा एक हॉट क्रिकेटर की तलाश में है क्योकि इस एक्ट्रेस ने एक नए रियलिटी टीवी शो के न्यायाधीश के रूप में एक कांट्रेक्ट साइन किया है। इस शो के अंदर दिशा देश भर से क्रिकेट प्रतिभा को स्काउट करेंगी।



क्रिकेट और बॉलीवुड हमारे देश के दो जनूनी क्षेत्र है और इसमें भारतियों की आत्मा बसती है। खैर, दिशा गेंद और बल्ला कभी चलाया नही है लेकिन उन्होंने भारतीय क्रिकेट के कप्तान एम.एस. धोनी के जीवन पर बनी 2016 में हिट फिल्म एम.एस. धोनी: अनटॉल्ड स्टोरी में नायक सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड की भूमिका जरुर निभाई है।

इस युवा एक्ट्रेस को रियलिटी टीवी शो के लिए अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आना पड़ेगा इसे ट्रू प्रीमियर लीग कहा जाएगा। जाहिर तौर पर दिशा के चुलबले स्वभाव की वजह से वह इस शो के लिए एकदम फिट होगी। आपको बता दे इस शो का उद्देश्य छोटे शहरों की यात्रा करना और जमीनी स्तर पर क्रिकेट की प्रतिभा ढूंढना है।

हम सभी जानतें है कि एमएस धोनी खुद झारखंड के एक छोटे से शहर से आए थे और अपना नाम क्रिकेट के इतिहास में अमर कर दिया है। इस शो का उद्देश्य इसी तरह के क्रिकेट-जुनूनी खिलाडियों को दुनिया के सामने लाने का है, इस शो के अन्य जज पैनल में पेशेवर खिलाड़ी होंगे इसलिए यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि वह खुद को इस रियल्टी शो में कैसे पेश करती है। वह अन्य जजों को पार्क के बाहर कर देंगी या फिर खुद बोल्ड होगी यह देखने के लिए आपको थोड़ी प्रतीक्षा करनी पड़ेगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers