दिशा पटानी को लेकर टाइगर और साजिद नाडियाडवाला में सब कुछ ठीक नही

Disha Patani , Tiger Shroff

Views:188

व्यावसायिक और निजी जीवन का मिश्रण ना करना सबसे उच्च विचारों में गिना जाता है लेकिन शायद टाइगर श्रॉफ इस कहावत से परिचित नही है। ऐसा हम इसलिए कह रह है क्योकि टाइगर अपनी कई फिल्मों में अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी को शामिल करने का अनुरोध बार बार कर चुके है जो उनके डायरेक्टर और प्रोडूसर को पसंद नही आ रहा है।



एक मिडिया रिपोर्ट के अनुसार टाइगर ने साजिद नाडियाडवाला को समझाने का प्रयास किया था कि उनकी आगामी फिल्म बागी 2 की मुख्य भूमिका के लिए उनकी प्रेमिका दिशा एक दम फिट होगी लेकिन टाइगर की अपनी गर्लफ्रेंड के लिए की गई सिफारिश को फिल्म निर्माता ने इंकार कर दिया था। गर्लफ्रेंड के नाम के खारिज हो जाने के बाद भी युवा अभिनेता ने कोई सबक नही सीखा और उन्होंने गर्लफ्रेंड को प्रमोट करने का सिलसिला जारी रखा है।

हाल ही में न्यूज़ देने वाले एक सूत्र के अनुसार ने बताया है कि हिरोपंती 2 की कास्टिंग के समय टाइगर एक बार फिर से दिशा के नाम को पुश किया था। दिशा नाम की सिफारिश नाडियाडवाला तक पहुंची तो उन्होंने बड़े प्यार से सिफारिश को ठुकरा दिया था लेकिन टाइगर यही पर नही माने उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर सब्बीर खान के सामने एक बार फिर से दिशा का नाम पेश किया।

टाइगर की यह बात जब नाडियाडवाला तक पहुंची तो उन्होंने टाइगर को बुला कर स्पष्ट करते हुए चेतावनी दी है कि हर मीटिंग में वह अपनी गर्लफ्रेंड दिशा की सिफारिश करना बंद कर देना चाहिए क्योकि निर्माण टीम को दिशा पटानी वर्तमान में भूमिकाओं के लिए पसंद नही है। टाइगर नाडियाडवाला के बैनर तले हिरोपंती फिल्म में कीर्ति के साथ करियर की शुरुआत की थी। टाइगर की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी और इस फिल्म ने उनको एक स्टार के रूप में स्थापित कर दिया था।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers