दिशा हो जाती उप्स मोमेंट का शिकार बॉयफ्रेंड टाइगर ने बाल बाल बचाया

Disha Patani

Views:235

बॉलीवुड की सनसनी बन चुकी ग्लैमर बाम्शेल दिवा दिशा पटानी जो लैक्मे फैशन वीक 2017 में अपने बॉयफ्रेंड  टाइगर श्रॉफ के साथ पहुंची थी वह अपने जीवन की सबसे शर्मिंदगी से बच गयी है। दरअसल फैशन इवेंट की एक घटना में जब वह वार्डरॉब मालफंक्शन का शिकार होने जा रही थी तब उनके गॉसिप बॉयफ्रेंड टाइगर ने उनको बचा लिया।



यह घटना तब हुई जब मनीष मल्होत्रा के लिए शो स्टॉपर बनने के लिए सिजलिंग दिशा रैंप पर उतरी थी। दरअसल इस इवेंट में टाइगर श्रॉफ काले रंग के ब्लेजर और डेनिम के साथ अपनी गॉसिप गर्लफ्रेंड दिशा के साथ खड़े और और वही बागी 2 एक्ट्रेस पटानी ने डिजाइनर द्वारा तैयार सुंदर चमकती फैशनेबल ऑउटफिट पहने हुए सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रही थी।



दिशा रैंप पर चलने वाली ही थी कि टाइगर ने तुरंत उनके कान में सलाह दी और वह रुक गयी और वह उप्स मोमेंट का शिकार होने से बच गयी। वैसे तो एक्ट्रेस को रैंप पर चलना था लेकिन उन्होंने कारपेट करके अपने आप को एंब्रेसिंग होने बचा लिया है।



यहाँ पर टाइगर के तुरंत फैसले लेने और सिच्युएशन पर नजर रखने की कला को सलाम करना तो बनता है क्योकि इस बात का किसी को ध्यान नही था कि रैंप को शीशे से सजाया गया था और दिशा ने बहुत छोटी ड्रेस पहनी थी जिसके कारण रैंप वाक् करते समय उनके इनरवियर के प्रतिबिंबि बनते और कैमरे में उनका यह उप्स मोमेंट आसानी से कैद हो सकता था।



इस घटना के बाद जब टाइगर से दिशा के डेटिंग का सवाल किया गया तो उन्होंने हेमशा की तरह दिशा सिर्फ एक दोस्त बताया और कहा कि वह उसके साथ कम्फर्ट फील करते है और दोनों का डांस को लेकर आकर्षण एक जैसा है और वह अपने काम के बारें में बात करना अधिक पसंद करते है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers