रणबीर के बाद फिर से ऐश्वर्या राय बच्चन छोटी उम्र के अभिनेता संग करेंगी रोमांस

Aishwarya Rai , Ranbir Kapoor

Views:343

ऐ दिल है मुस्किल में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय की हॉट केमिस्ट्री ने सभी को हैरान कर दिया था। इस फिल्म के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन के बार फिर से अपने छोटे उम्र के नायक से रोमांस करने की तैयारी कर रही है। ऐश्वर्या और रणबीर कपूर की केमिस्ट्री ने पिछले साल सबसे अधिक सुर्खियां मिली थी। हॉट इंटिमेट बोल्ड दृश्यों ने बॉलीवुड फैंस को अपना दीवाना बना दिया था और अब लगता है कि फिल्म निर्माता इस प्रयोग को एक बार फिर से दोहराने के लिए उत्सुक हैं।



ऐश जिस फिल्म में छोटी उम्र के नायक के साथ रोमांस करेंगी उसका निर्माण ओमप्रकाश मेहरा और केआरएआरज एंटरटेनमेंट ((प्रेरणा अरोड़ा और अर्जुन एन) कर रही है। इस फिल्म का नाम फन्ने खां होगा और इस फिल्म में उनके अभिनेता अनिल कपूर होंगे। आपको बता दे ऐश्वर्या और अनिल की जोड़ी लगभग 17 साल बाद बन रही है।

फन्ने खां की शूटिंग अगस्त माह शुरू हो जाएगी। इस फिल्म में अनिल कपूर एक सिंगर की भूमिका में है और वह अपनी आवाज में कुछ गाने भी रिकॉर्ड करेंगे जबकि ऐश्वर्या उनके साथ गाती हुई दिखाई देंगी। बढती उम्र में पहले से अधिक बोल्ड होने वाली ऐश्वर्या अगस्त महीने के अंत तक फिल्म की शूटिंग में हिस्सा लेंगी।



जज्बा और सरबजीत में गंभीर रोल निभाने वाली ऐश का इस फिल्म में रोल काफी अलग होगा। ऐश इस फिल्म में मस्त, आकर्षक महिला एक्ट्रेस के रूप में पेश होंगी। फन्ने खां 17 वर्षीय महत्वाकांक्षी गायक की कहानी पर आधारित है जो पिता के बरोजगार हो जाने के बाद संगीतकार बनने के सपने को भी भूल जाता है और बाद में देश के टॉप गायक का अपहरण करने का फैसला करता है।

फन्ने खां फिल्म को अतुल मांजरेकर द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा 2000 में आई डच फिल्म 'एवरीबडी फेमस का हिंदी वर्जन होगी। 73 वें अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म श्रेणी में इस फिल्म को नामांकन मिला था।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers