सेक्सी मॉडल लुसी पिंडर को नही पसंद सनी लियोनी

Views: 988


बेशक भारत की तत्कालीन सरकार पोर्न पर प्रतिबंध लगाने के प्रयास में जुटी हो लेकिन वे देश में प्रवेश करने वाली पोर्न स्टार्स को बॉलीवुड का हिस्सा बनने से नहीं रोक सकते है। इकत्तीस वर्षीय लुसी पिंडर जो कि ब्रिटेन में एक लिंगेरी मॉडल है वह बहुत जल्द एक बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी और अब उन्होंने भी सनी के खिलाफ अपनी अजीब राय दी है।

 

पुरुषों की पत्रिकाओं में हॉट अंदाज में नजर आने वाली मॉडल-अभिनेत्री लुसी पिंडर को मिडिया ने जब पोर्न स्टार कहा तो वह सवाल पूछने वालो पर जमकर बरस गयी। लुसी पिंडर ने कहा वह ग्लैमर मॉडल जरुर है लेकिन वह सनी लियोन की तरह एक पोर्न स्टार नही है और ना ही पोर्न स्टार कहलाना पसंद करती है।

सनी ने बॉलीवुड में बेशक सेक्सी और बोल्ड दृश्य अधिक दिए है पर बॉलीवुड में उनकी डिमांड किसी स्टार से कम नही है। पर 35 वर्षीय सनी लियोनी ने अभी तक लुसी पिंडर पर अपनी कोई प्रतिकिया नही दी है।

आपको बता दे एफएचएम मैगजीन ने लुसी पिंडर का नाम वर्ल्ड की सौ सेक्सी महिलाओं में शामिल किया था और उनकी एक कामुक तस्वीर को अपने कवर पर जगह दे चुका है। इन्टरनेट पर लुसी पिंडर की नग्न और बोल्ड कई तस्वीरे है पर अभी तक उनकी कोई ऐसी विडियो नही उपलब्ध है जिससे उन्हें  पोर्न स्टार कहा जा सके और अब वह जल्द ही बॉलीवुड में वारियर सावित्री नाम की फिल्म में परम गिल का किरदार निभाती नजर आयेंगी।