दृष्टि धामी ने व्यापारी नीरज खेमका के साथ सात फेर ले रचाई शादी

Drashti Dhami

Views:2371

टेलीविजन अभिनेत्री दृष्टि धामी 21 फरवरी को व्यापारी नीरज खेमका के साथ पारंपरिक हिंदू रीती-रिवाजो के साथ विवाहित जीवन में प्रवेश कर लिया है।


इस शादी के मौसम में दृष्टि धामी और उनके लंबे समय से उनके प्रेमी नीरज खेमका नें मुंबई के सन 'न' सैंड होटल में एक दुसरे से शादी कर अपने प्यार भरे रिश्तें को नये आगाज पर पंहुचा दिया है। मुंबई के इस शादी समारोह में परिवार मित्रों टीवी और उद्योगों से जुडी बड़ी-बड़ी हस्तियों ने भाग लिया।





विवाह वाले दिन दृष्टि धामी के पति नीरज सुनहरा और सफेद शेरवानी में सज धज कर अपनी दुल्हनिया के साथ सात फेरे लिए तो वही मधुबाला की दृष्टि हाथों में मेहँदी ,लाल लहंगे और खूबसूरत मुस्कान में अपने पति के साथ काफी सुन्दर और आकर्षक लग रही थी।





इस विवाह में सनाया ईरानी, मौनी रॉय, नकूल मेहता जैसे बड़े टेलीविजन सितारो उपस्थिती ने शादी सामारोह की रौनक को दोगुना कर दिया था।


शादी से पहले 19 फरवरी को संगीत समारोह का कार्यक्रम दक्षिण मुंबई के विवाता ताज प्रेजिडेंट होटल में रखा गया था अभिनेता नकूल मेहता ने संगीत समारोह की मेजबानी की थी। नकूल मेहता और उनकी पत्नी जानकी के  साल्सा नृत्य ने संगीत समारोह में आये सभी मेहमानों का मंत्रमुग्ध कर दिया था।





 
दृष्टि धामी और नीरज खेमका ने ब्याह करने का फैसला लगभग छह साल रिलेशनशिप में रहने के बाद किया है और हैरानी की बात ये है कि मिडिया को कभी इस रिश्ते की भनक भी नही लगी।





दृष्टि टेलीविजन का फेमस नाम है इस वक़्त टीवी पर उनके काफी युवा फैन फॉलोअर है। वह दिल मिल गए, मधुबाला और गीत जैसे बड़े और फेमस डेली शो में काम कर चुकी है इनके अलावा डांस में अच्छा प्रदर्शन कर झलक दिखला जा सीजन छह को जीत भी चुकी है। आप भी हमारी तरह इस जोड़े को सुखी विवाहित जीवन की कामना भगवान से करें। 
 

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers