ड्रीम टीम : आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कैटरीना कैफ का ह्यूस्टन में रॉक प्रदर्शन

Views: 615


करण जौहर की ड्रीम टीम जिसमें बॉलीवुड से कैटरीना कैफ, आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा,बादशाह और परिणीति चोपड़ा जैसे सितारें शामिल है वह इस समय अमेरिकी दौरे पर है। वर्तमान में ड्रीम टीम ह्यूस्टन में अपने प्रशंसकों के साथ जश्न मना रही है इसके बाद वह न्यूयॉर्क, सैन जोस, शिकागो और लॉस एंजिल्स जैसे शहरों में अपने प्रदर्शन का जादू चलाएंगे।





वरुण धवन ने ह्यूस्टन की कुछ विडियो पोस्ट की है विडियो में जिस तरह से भीड़ उत्साही दिख रही है उससे यह स्पस्ट है की इन सितारों के प्रदर्शन ने सबकों हिलाकर कर रख दिया है। वरुण धवन और परिणीति चोपड़ा ने जुड़वाँ फिल्म के गीत टन टना टन टारा गीत पर पर बेहतरीन डांस प्रदर्शन दिया है।



आदित्य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ ने फितूर गीत पर रोमांटिक अभिनय करके दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है उसके बाद कटरीना ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काला चश्मा पर एक उर्जावान डांस करके सबका दिल जीत लिया। कटरीना इस टूर को लेकर पहले ही 'चिकनी चमेली' और 'काला चश्मा' जैसे गीतों पर अपनी रिहर्सल विडियो जारी कर चुकी है जिसको लोगो ने काफी पसंद किया था।





सिद्धार्थ और आलिया भट्ट के अद्भुत प्रदर्शन से मंच को हिलाकर रख दिया है। प्रशंसक भी सितारों के इन शक्ति पैक प्रदर्शन को देखकर उत्साहित होकर झूम रहे थे। बॉलीवुड सितारें ओकलैंड, ऑरलैंडो, हॉफमैन संपदा, इंगलवुड और नेवार्क में भी अपना डांस प्रदर्शन करेंगे।