हेमा मालिनी ने श्रद्धा कपूर को कॉम्पलिमेंट देते हुए बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल बताया

Views: 1658


बॉलीवुड जगत में कुछ साल पहले आशिकी 2 जैसी हिट फिल्म से लोगो के दिलों पर राज करने वाली श्रद्धा कपूर अब हेमा मालिनी के दिल में भी उतर गयी है। बॉलीवुड ड्रीम गर्ल की उपाधि पाने वाली हेमा मालिनी इन दिनों दिल खोल कर श्रद्धा कपूर की तारीफ कर रही है।


हेमा मालिनी ने अपनी दोनों बेटियों को छोड़ कर श्रद्धा कपूर की तारीफ़ करते हुए बॉलीवुड की अगली ड्रीम गर्ल बताया है। श्रद्धा की प्रशंसा का यह वाक्य तब घटित हुआ जब मथुरा में आयोजित एक कार्यक्रम में दोनों ने एक साथ हिस्सा लिया। इसी इवेंट में हेमा मालिनी ने सभी को हैरान करते हुए श्रद्धा को दर्शकों के सामने बॉलीवुड की अगली ड्रीम गर्ल कह सम्बोधित किया। हेमा मालिनी द्वारा ये शब्द सुनकर श्रद्धा पहले तो हैरान हो गयी पर बाद में प्रशंसा के इन शब्दों को अपने लिए सबसे बड़ा अवार्ड माना। श्रद्धा न्यू ड्रीम गर्ल शब्द हेमा मालिनी के मुख से सुनकर इतनी उत्साहित हो गयी की अपनी माँ को तुरंत फोन कर अपनी तारीफ से अवगत कराया।





इस प्रोग्राम के बाद से खबर है कि दोनों अक्सर डांस को लेकर बातें करती रहती है। मथुरा डांस प्रोग्राम में भाग लेने वाली श्रद्धा कपूर की इन दिनों एक डांस फिल्म एबीसीडी 2 में भी काम कर रही है जिसमे उनके साथ वरुण धवन भी है। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और वरुण धवन ने अलग-अलग तरह के डांस स्टाइल प्रदर्शित किये है।