रणबीर कपूर के माचो मैन ना होने पर संजय दत्त ने नशे में किया शर्मिदा

Sanjay Dutt , Ranbir Kapoor

Views:253

संजय दत्त के घर पर हुई पार्टी में भाग लेने पहुंचे रणबीर कपूर को अपनी फिल्मों के चुनाव को लेकर कड़े शब्दों में बयान सुनने के लिए मिले। आप अब उस आलोचक के बारें में सोच रहे होंगे कि उनकी ऐसी आलोचना पार्टी के दौरान कौन कर सकता है तो आपको हम बता दे उनकी यह आलोचना उनकी अगली फिल्म के प्राथमिक विषय श्री संजय दत्त जी ने की है।



एक रिपोर्ट में कहा गया है कि शायद संजय दत्त ने नशे की हालत में रणबीर कपूर से अपनी बायोपिक फिल्म में काम करने के लेकर तंज कसा है। संजू बाबा ने रणवीर का मजाक उड़ाने के इरादे से कहा कि वह उनको लेकर एक फिल्म का निर्माण करना चाहते है जिसका जवाब रणवीर ने हां ने दिया उसके बाद संजय ने जो कहा था उसकी उम्मीद किसी ने नही की थी।

संजय दत्त ने कहा है कि वह रणवीर के साथ 'लड्डू नाम की फिल्म बनाना चाहते है इसके बाद वह इमरती, जलेबी और पेड़ा नाम की फिल्म भी लेकर आएंगे। संजू ने @#$^&* गाली देते हुए कहा कि मेरा किरदार निभाने के लिए पता नही किसने तुमने कास्ट किया है और तो और उन्होंने अपने रोल को निभाने के लिए रणबीर को सलाह दी है कि उनको 'माचो मैन बनना चाहिए और इसके लिए उनको बर्फी' जैसी फिल्में छोड़कर हाथों में बंदूक वाली ऐक्शन फिल्मों का चुनाव करना चाहिए।

आपको बता दे राजकुमार हिरानी संजय दत्त के जीवन पर एक बायोपिक फिल्म का निर्माण करने जा रहा है जिसे विधु विनोद चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे है। आपको बता दे संजय दत्त ने जब रणबीर की खिल्ली उड़ाई उस वक्त राजकुमार हिरानी, डेविड धवन उस स्थान पर मौजूद थे। संजय के इस बर्ताव से एक बात तो साफ़ हो गयी है उनको अपनी बायोपिक फिल्म में रणबीर कपूर के काम करने से नाखुश है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers