संभावना सेठ ने पति का दिल जीतने के लिए किया सहेलियों संग किया डांस अभ्यास

Sambhavna Seth

Views:1280

संभावना सेठ की शादी सिर्फ एक दिन दूर है और अभिनेत्री को उस संगीत समारोह के लिए डांस परफॉरमेंस का अभ्यास करते हुए देखा गया है जो आज शाम को दिल्ली में आयोजित किया जाएगा।


एक्ट्रेस संभावना ने डांस अभ्यास का एक विडियो पोस्ट किया है जिसमें वह अपने बचपन के स्कूल के दोस्तों के साथ बॉलीवुड गीत पर थिरक रही है। संभावना ने अपने पति को डांस से लुभाने के लिए कुछ लटके झटके वाले गीत को चुना है और निश्चित ही दूल्हे और रिश्तेदारों में सबसे अच्छा प्रदर्शन दुल्हन का ही होगा।

संभावना द्वारा पोस्ट डांस रिहर्सल विडियो में अभिनेत्री ग्रेट ग्रैंड मस्ती का गीत रेशम का रुमाल पर अपने दोस्तों संग आनंदित होकर नाच रही है।


संभावना ने माता-पिता की इच्छा के खिलाफ को इस साल के शुरू में 13 फरवरी के दिन अविनाश संग सगाई की थी लेकिन अब सब ठीक है और सब शादी की कसमें पूरी करने के लिए तैयार है। अभिनेत्री अपने माता-पिता की उपस्थिति में 14 जुलाई को उसकी मंगेतर से शादी करके ससुराल चली जायेंगी।

संभावना अपनी शादी को लेकर पहले ही बता चुकी है की वह शादी करने और एक नए आनंदमय जीवन के लिए तत्पर हैं। उन्होंने इंटरव्यू में इस बात की भी जानकारी दी थी की सगाई के बाद अविनाश और उन्होंने अपने माता-पिता को राजी कर लिया है और विवाह के दिन वह इस जोड़ी को आशीर्वाद देंगे।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers