वरुण धवन की हाफ गर्लफ्रेंड बन सकती है कीर्ति सेनन

Kriti Sanon , Varun Dhawan , Ekta Kapoor

Views:3060


दिलवाले फिल्म में वरुण धवन और कीर्ति सेनन की बन चुकी जोड़ी को एकता कपूर अपनी आगामी फिल्म में एक साथ दोहराना चाहती है। एकता कपूर चेतन भगत की बुक हाफ गर्लफ्रेंड पर ये फिल्म बनाना चाहती है।


एक स्रोत के अनुसार एकता पहले से ही चेतन की किताब के अधिकार खरीद कर ही फिल्म स्टारकास्ट का मन बना लिया है और एकता ने इस फिल्म में पहले आलिया भट्ट को लेना चाहा था पर जब एकता की टीम ने आलिया से सम्पर्क किया तो उन्होंने वरुण के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वाली आलिया ने मना कर दिया जिसके बाद होनहार और नये चेहरे की तलाश शुरू हुई जो कीर्ति सेनन पर आ कर रुकी है क्योकि एकता के अनुसार हाफ गर्लफ्रेंड की नायिका का चरित्र कीर्ति पर बिलकुल फिट बैठ रहा है।





वरुण की गिनती बेशक बॉलीवुड में नये कलाकारों के साथ होती है पर उनके पास फिल्मों के काफी ऑफर है और एकता के साथ हाफ गर्लफ्रेंड पर बात करने से पहले दिलवाले की शूटिंग खत्म करना चाहते है।


वही इस फिल्म के बारें में बालाजी मोशन पिक्चर्स के सीसीओ तनवीर का कहना है कि फिल्म की स्क्रिप्ट अभी पूरी नही हुई है और इसमे तीन महीने का समय लगेगा और स्टारकास्ट की बात फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी होने के बाद ही तय हो सकती है।


वही फिल्म से संबधित एक अन्य खबर ये है कि अगर वरुण धवन भी इस फिल्म को मना कर देते है तो बालाजी रणबीर और रितिक के बारे में सोच सकता है। बेशक कास्टिंग और फिल्म की स्क्रिप्ट अभी तक पूरी ना हुई हो पर फिल्म निश्चित ही अगले वर्ष रिलीज करने की तैयारी है और इसे जून या जुलाई में रिलीज किया जा सकता है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers