रितिक रोशन और कंगना राणावत का झगड़ा समाप्त,ना कोई जीता ना कोई हारा

Views:154

रितिक रोशन बनाम कंगना राणावत की बदसूरत कानूनी लड़ाई अब खत्म हो गई है। खबर है कि पूरे मामले को पुलिस ने ख़ारिज कर दिया है। रितिक रोशन और कंगना राणावत के बीच लड़ाई शुरू होने के बाद ही दिनों दिनों भद्दी होती जा रही थी क्योकि दोनों बॉलीवुड सितारें सार्वजनिक रूप से एक दूसरे पर कीचड़ उछालने लगे थे। बी-टाउन की इस लड़ाई को बॉलीवुड इतिहास के सबसे खराब आपसी विवादों में जाना जाता है।


रिपोर्ट के अनुसार साइबर पुलिस ने इस मामले में शून्य रिपोर्ट पेश की है। पुलिस ने रिपोर्ट देते हुए कहा है कि मेल आईडी के सर्वर अमेरिका में स्थित है लेकिन वह दोसी साबित करने वाले दस्तावेज खोजने में व्यर्थ रहे है, पूर्ण रूप से ट्रेस नही होने के कारण जांच के बाद आश्चर्यचकित रूप से शून्य रिपोर्ट पेश कर दी है। कंगना रितिक के विवाद तब शुरू हुआ था जब बॉलीवुड क्वीन ने डुग्गु को अपना सिल्ली एक्स कहा था।

कंगना के द्वारा एक्स कहने के बाद सुपरस्टार अभिनेता रितिक ने नायिका को क़ानूनी नोटिस भेजने का फैसला किया था। रितिक के कानूनी नोटिस का जवाब कंगना ने निजी ईमेल लीक कर नोटिस से दिया था। क़ानूनी नोटिस के बाद दोनों कलाकार एक दूसरे पर कीचड़ उछालने लगे जिसकी वजह से जनता और बी-टाउन दोनों ही चौक गए थे।


रितिक ने 50 प्राइवेट मेल लीक करते हुए कहा की बकवास स्टैंड बनाए रखा जबकि रितिक ने कंगना के आरोप पर अपनी मानहानि और सच को समय पर जाहिर करने की बात कही थी। चौंकाने वाला बयान और कलंकी आरोपों के इस खेल में अब ना ही किसी की हार हुई है और ना ही किसी की जीत हुई है। खैर कंगना ने तो इसे अपनी जीत बता कर यह कह दिया है की रितिक रोशन की मात हुई है लेकिन अभी तक इस मुद्दे पर रितिक रोशन की प्रतिक्रिया नही आई है।

आपको बता दे पिछली बार इस विवादित मुद्दे पर ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने कंगना पर इशारो में टिप्पणी की थी जिसके बाद कंगना ने आरोप लगाते हुए कहा था की 47 साल के बच्चे 'की रक्षा करने के लिए पिता को क्यों आना पड़ रहा है। वर्तमान की बात करें तो रितिक अपनी आगामी फिल्म काबिल में व्यस्त है लेकिन उन्होंने आखिरी बार कहा था की लड़ाई समाप्त नही हुई है वह सच लाकर रहेंगे।


खैर यह सब अब बीती बातें हो चुकी है वर्तमान तो यह है फोरेंसिक जांच के बाद पुलिस किसी निष्कर्ष तक पहुंचने में विफल रही है और अब उम्मीद की जा रही है कि विवाद समाप्त होने के बाद अब शायद ही दोनों सितारों की तरफ से इस कॉन्ट्रोवर्सी मामले को फिर से उठाया जाएगा।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers