एक्स वाइफ सुजैन खान रितिक का हाथ पकड़कर पार्टी से निकलते हुए देखी गयी

Hrithik Roshan , Sussanne Khan

Views:220

बॉलीवुड के कुछ रिश्तों को समझना काफी मुश्किल होता है। रितिक रोशन औ सुजैन खान का रिश्ता समझ में ना आने रिश्तों में ही शामिल है। बॉलीवुड की  मिसाल लव स्टोरी कहे जाने वाली इस जोड़ी को किसी की नजर लग गयी और रिश्ते में दरार आने की वजह से दोनों ने तलाक ले लिया है। कानूनी जुदाई के बाद अब दोनों बेहद करीबी दोस्त के रूप में दुनिया के सामने आएं है।



खबर है कि एक बार फिर से रितिक और सुजैन को देर रात तक एक दूसरे के साथ जश्न मनाते देखा गया है। कल रात दोनों मुंबई होटल में कुछ करीबी दोस्तों के साथ मस्ती के मूड में पार्टी करते देखे गये थे। पार्टी की जारी तस्वीरों में आप सुजैन को ससम्मान रितिक का हाथ पकड़ कर बाहर की तरफ चलते हुए देख सकते है।

तलाक लेकर अलग होने वाले रितिक और सुजैन के हृदान और ह्रेहान दो प्यार बच्चे है। रितिक और सुजैन ने अपने प्यारे बच्चों के सामने बेहतरीन पेरेंट्स होने का फर्ज हमेशा निभाया है और दूसरे पेरेंट्स के लिए बेहतरीन उदाहरण स्थापित कर दिया गया है। रितिक की फिल्म काबिल के रिलीज के दौरान सुजैन अपने एक्स पति के साथ खड़ी थी और बिना किसी झिझक के फिल्म की सराहना की थी।

कैरियर के मोर्चे पर, आलोचकों द्वारा बेशक काबिल फिल्म की तारीफ ना की गयी हो लेकिन फिर भी उनकी फिल्म 100 करोड़ क्लब में प्रवेश कर गयी है और वर्तमान में रितिक इसी सफ़लता का आनंद ले रहे है। बेशक कारण कोई भी हो लेकिन पीछले कुछ दिनों से हम हर पार्टी पिकनिक में रितिक - सुजैन को एक साथ समय बिताते हुए देख सकते है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers