अरे! फ्रीडा और रोनी बर्कर्डी का खुलेआम लिपलॉक

Ronnie Bacardi, Freida Pinto

Views:1024

'स्लमडॉग मिलियनेयर' फेम फ्रीडा पिंटो और उनके बॉयफ्रेंड देव पटेल के बीच हुए ब्रेक-अप की खबर अब किसी से छुपी नही है। दोनों लव बर्ड्स छह वर्ष तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 2014 में ब्रेकअप कर लिया था। देव पटेल से ब्रेकअप के बाद फ्रीडा पिंटो हाल ही में अपने बर्थडे के दिन पोलो खिलाड़ी रोनी बर्कर्डी के साथ चुंबन करते देखा गया है।



अभिनेत्री फ्रीडा अपने 18 अक्टूबर को अपने बर्थडे के दिन अपने बॉयफ्रेंड रोनी बर्कर्डी के साथ वैंकूवर में एक रोमांटिक डेट पर थी और उस दिन दोनों प्रेमी जोड़े एक दूसरे के बेहद करीब और लिप-लॉक करते देखे गये है जिसकी तस्वीर अब इन्टरनेट पर खूब धूम मचा रही है। फ्रीडा और रोनी सड़कों पर चलते समय एक दूसरे को कमर से कस कर पकड़ कर चल रहे थे और दोनों के बीच इस रोमांस को सार्वजनिक क्षेत्र में देखा गया है।





रोनी ने अपनी गर्लफ्रेंड फ्रीडा के बर्थडे पर एक तस्वीर ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है और उस तस्वीर को उन्होंने उह्ह होर्रिब्ल व्यू ... मोर्निंग मीट्स बर्थडे गर्ल टैगलाइन के साथ शेयर किया है।



फ्रीडा के अतीत की बात करें तो उनकी देव पटेल से मुलाक़ात फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' के शूटिंग सेट पर हुई थी दोनों इस फिल्म में लीड रोल में थे और उनकी इस फिल्म को सबसे बड़ा अवार्ड ऑस्कर भी मिला था। सेट पर हुई मुलाकात दोनों की प्यार में बदल गयी जिसके बाद दोनों 6 साल तक लव रिलेशनशिप में रहे उसके बाद अपने तरीके से जुदा हो गये। दोनों के बीच प्यार के रिश्ते पिछले साल ही समाप्त हुए है।





फ्रीडा और देव हमेशा अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में रहते थे। देव से ब्रेकअप के बाद फ्रीडा का नाम सिद्धार्थ माल्या के साथ भी जोड़ा गया। सिद्धार्थ और फ्रीडा के रिश्तों की खबर तब सुर्ख़ियों में आयी थी जब फ्रीडा ने बोल्ड पोल डांस किया था।




बोल्ड फ्रीडा और रोनी बर्कर्डी को एक साथ किसिंग करते देखे जाने के बाद अब फाइनल हो गया है कि सिद्धार्थ और दोस्तों के साथ गुजारी रात सिर्फ के फन नाईट थी और मिडिया द्वारा फैलाई उनके अफेयर की सभी खबरें सिर्फ अफवाहे ही थी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers