फूहड़ और अश्लील ऑनलाइन शो एआईबी रोस्ट पर एफआईआर दर्ज

Ranveer Singh , Arjun Kapoor , Deepika Padukone , Alia Bhatt , Karan Johar

Views:827

नैतिक वाहिनी ने एआईबी रोस्ट करने वाले आयोजकों और कालकारो की मुसीबतें लगातार बढ़ा रखी है। नैतिकता की अगुवाई कर रहे समाजिक कार्यकर्ता संतोष धौंडकर और काफी संख्या में महिलाओं की शिकायत पर एक अदालत ने एफआईआर रजिस्टर करने के लिए पुलिस को आदेश दिया है।


मुंबई पुलिस ने 120 बी आपराधिक षड्यंत्र 509, एक महिला का अपमान करने का इरादा के अतिरिक्त 294,  तथा 34 आईटी अधिनियम के तहत रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट और करण जौहर समेत 14 व्यक्तियों पर केस दर्ज कर लिया है और महाराष्ट्र सरकार ने भी इस ऑनलाइन शो के कंटेंट की जांच करने घोषणा कर दी है।





एआईबी नॉकआउट
पर होने वाली ये पहली एफआईआर नही है इससे पहले इस शो पर पुणे में भी मामला दर्ज कराया गया था। मुंबई के इलाकों के अतिरिक्त कैलाश चन्द्र पाण्डेय ने लखनऊ में भी अभद्र, अश्लील भाषा प्रयोग करने के लिए इस पर मुकद्दमा दर्ज करा चुके है।





इससे शो के खिलाफ जनता के साथ-साथ बॉलीवुड के कई बड़े सितारे ने भी इसके खिलाफ अपनी आपत्ति दर्ज कराई थी। बॉलीवुड के तीनो खान शाहरूख सलमान और आमिर ने तो इस शो को सिरे से खरिज करते हुए इसे अश्लील के साथ फूहड़ भी बताया था। इसी तरह के कई विवादों के चलते ही इस शो को होस्ट करने वाले कलाकारों ने न सिर्फ अपनी हरकत के लिए माफ़ी मांग चुके है बल्की यूट्यूब से भी इस विडियो के सभी पार्ट को हटा लिया गया है। अब देखते है आगे क्या होता है अगर एआईबी रोस्ट के स्टार्स पर लगी सभी धाराए साबित हो जाती है तो इन स्टार्स को 3 साल तक की सजा हो सकती है। 

और पढ़े
एआईबी नॉकआउट में मौज मस्ती करते रणबीर और अर्जुन का विडियो वायरल

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers