अक्षय कुमार के जन्मदिन योजना में आयें बदलाव

Views: 1331


हाउसफुल 3 के लिए लंदन में शूटिंग कर रहे अक्षय कुमार हाल ही में मुंबई में 9 सितम्बर को अपना जन्मदिन पत्नी ट्विंकल बच्चों आरव और नितारा के साथ मनाने के लिए उड़ान भरी है।



पहले रिपोर्ट मिली थी कि अक्षय 9 सितंबर को अपना जन्मदिन लंदन में मनाने वाले है और रविवार को रात ट्विंकल लंदन के लिए मुंबई से उड़ान भरने वाली थी लेकिन आखिरी समय में फैमिली मैन अक्षय ने अपना मन बदल लिया।





बॉलीवुड समाचार देने वाले एक सूत्र के अनुसार अक्षय कितना ही व्यस्त क्यों ना रहे हो वह पिछले कई वर्षो से अपना अपना जन्मदिन अपने बच्चों और पत्नी के साथ ही मना रहे है लेकिन इस बार बच्चे अपने स्कूल में थे और वह अक्षय के शूटिंग स्थल लंदन नही पहुच सकते थे इसलिए ट्विंकल अकेले ही बर्थडे में शामिल होने के लिए लंदन जाने वाली थी।



अक्षय के बर्थडे में उनके बच्चे शामिल नही होंगे इसलिए उन्होंने जन्मदिन की योजना में बदलाव किए लेकिन अब बच्चे उनके साथ बर्थडे में शामिल नही होंगे इसलिए दोनों माता-पिता को काफी बहुत बुरा लगा है। अक्षय के बर्थडे से मिल रही रिपोर्ट के अनुसार अक्षय फिर से वापिस लंदन के लिए रवाना हो जाएंगे और उनके साथ उनकी पत्नी ट्विंकल भी होंगी।



खैर अक्षय के बर्थडे को लेकर गॉसिप जो भी हो लेकिन यह तो फ़िलहाल तय माना जा रहा है कि अक्षय शूटिंग खत्म होने तक पत्नी ट्विंकल के साथ लंदन में क्वालिटी समय व्यतीत करने वाले है।