अमिताभ बच्चन के साथ नातिन नव्या नंदा दर्शकों के स्वागत करने के लिए बाहर निकली

Navya Naveli Nanda, Amitabh Bachchan

Views:215

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन की एक झलक पाने के लिए उनके के प्रशंसक बड़ी उत्सुकता के साथ उनके निवास स्थान जलसा के बाहर इंतजार करते है लेकिन इस बार का रविवार कुछ खास था क्योकि हर रविवार की तरह सैकड़ों प्रशंसकों का स्वागत करने के लिए बिग बी जब बाहर आयें तो इस बार उनके साथ उनकी बड़ी नातिन नव्या नंदा उनके साथ थी।



मेगास्टार अमिताभ बच्चन का हाथ पकड़े हुए बाहर निकली और उन्होंने अपने नाना के साथ प्रशंसकों को बधाई को स्वीकार करते हुए प्रशंसकों का स्वागत किया। बिग बी और नंदा दोनों ने खड़े होकर प्रशंसकों को हाथ हिलाते हुए सैकड़ों प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया। अमिताभ जब फैंस से मुलाक़ात कर रहे तब नव्या पास खड़ी उत्सुक और शर्मीली दिखाई दे रही थी।



आपको बता दे 2017 में अपने नाना और नानी अमिताभ-जया बच्चन के साथ रेड कार्पेट पर भाग लिया था। स्टार किड नंदा इस मौके पर काफी स्टनिंग लग रही थी। इससे पहले भी वह कई बार बिग बी के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया है।



अमिताभ भी नव्या से पहले अपनी छोटी-सी 5 वर्षीय पोती आराध्या के साथ अपने फैंस का स्वागत गोद में लेकर किया था और एक मौके पर तो उनकी पोती के साथ उनकी बहु ऐश्वर्या राय बच्चन भी थी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers