फराह खान को नही यकीन की अनन्या चंकी पांडे की बेटी, डीएनए टेस्ट की मांग

Farah Khan , Chunky Pandey, Ananya Pandey

Views:487

सारा अली खान,जहान्वी कपूर से लेकर सुहाना खान तक भविष्य में बॉलीवुड कई स्टार एक्ट्रेस मिल सकती है। श्रीदेवी और सैफ अली खान की बेटी जहाँ डेब्यू करने की शुरुआत में है तो वही बहुत से ऐसे स्टार किड्स है जो बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपनी नजरें टिका रखी है और इसमें सबसे उपर नाम चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का नाम आ रहा है।



अनन्या पांडे के बारें में लेटेस्ट न्यूज़ यह है कि उन्होंने सलमान खान को अपने मेंटर के रूप में पा लिया है और वह इस न्यू दिवा को जल्द ही बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे। अनन्या एक ऑनलाइन सेलेब्रिटी बन चुकी है युवा इन्टरनेट पर उनको काफी पसंद कर रहे है।



भविष्य की यह बॉलीवुड सनसनी जब भी कोई फोटो या विडियो शेयर करती है उनके प्रशंसक उस तस्वीर को अक्सर वायरल कर देते है। वर्तमान की बात करें तो सेलिब्रिटी फिटनेस कोच यास्मीन कराचीला उनके प्रशिक्षण से पोषण पर नजर रखें हुए है।



अनन्या ने अपने बड़े परदे की शुरुआत के लिए कदम उठा दिया है और जल्द ही वह बड़ी स्क्रीन पर डेब्यू करती दिखाई देंगी .वैसे आपको बता इस सप्ताह अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बिकिनी वाली हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें पोस्ट की थी जो अब काफी वायरल हो रही है और वह सुर्ख़ियों में है।



अनन्या की माँ ने जब अपने बेटी की एक तस्वीर इन्टरनेट पर अपलोड की तो फिल्म निर्माता फराह खान ने हास्य करते हुए डीएनए टेस्ट की सलाह तक दे दी उन्होंने साफ़ कहा कि उनको यकीन नही हो रहा की यह चंकीज़ चाइल्ड है। उन्होंने बच्चों को बहुत प्यार दिया।






और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers