वजीर फरहान अख्तर की पहली एक्शन फिल्म

Farhan Akhtar

Views:981

डॉन और फिर डॉन का पार्ट 2 जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले फरहान अख्तर ने खुद स्क्रीन पर कभी एक भी बंदूक का इस्तेमाल अब तक नही किया था लेकिन अपनी आने वाली फिल्म वजीर में फरहान पहली बार बंदूक के साथ गोलियां चलाते हुए नजर आने वाले है। वजीर फिल्म में उनके गन अवतार को भूनने के लिए के कई पोस्टर बनाए गये है जिसमे वह भी गन लिए खड़े होंगे।


वजीर फिल्म में उनके रोल की जानकारी अब लीक हो चुकी है। वजीर फिल्म में फरहान अख्तर एटीएस के एक पुलिस अधिकारी का रोल निभा रहे है। जाहिर सी बात है वजीर फिल्म की शूटिंग के दौरान फरहान के लिए गन को सही से पकड़ना और एक पुलिस वाले के स्टाइल में गोली चलाना आसान नही था इसलिए फिल्म के निर्माताओं ने उनकी ट्रेनिंग का भी खास प्रबंध किया। वजीर फिल्म निर्माताओं ने फरहान को प्रशिक्षित करने के लिए एक पेशेवर को फिल्म के लिए हायर किया था।





वजीर फरहान अख्तर की पहली एक्शन फिल्म है और फरहान अख्तर अपने हर रोल में जान डालने के लिए कोई कसर नही छोड़ते है इसलिए गन चलाने की सारी बारीकियों को फरहान ने जल्द ही सीख लिया और इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी। निर्माता विनोद चोपड़ा ने बताया की इससे पहले उन्होंने कभी फरहान को बड़े परदे पर बंदूक पकडे नही देखा है और कहा कि मै उस वक्त चौक गया जब मुझे ये पता चला कि फरहान ने इससे पहले एक्शन फिल्म नही की है फिर भी उनका मानना है कि इस फिल्म के लिए  फरहान ही सबसे स्वाभाविक और उपयुक्त अभिनेता हैं।





वजीर फिल्म के पोस्टर ने ही फिल्म प्रशंसकों के बीच एक बड़ी हलचल पैदा कर रखी है क्योकि पहली बार एक ही फ्रेम में अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर जैसे दो दिग्गज अभिनेता नजर आने वाले है। बॉलीवुड दर्शक इस फिल्म को ट्रेलर की प्रतीक्षा पोस्टर रिलीज से ही कर रहे है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers