शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'रईस' में माहिर खान होंगी अभिनेत्री, फरहान अख्तर ने दिया बयान

Mahira Khan , Farhan Akhtar

Views:408

जब से भारत में पाकिस्तानी अभिनेताओं पर प्रतिबंध लगाने पर बहस और विवाद शुरू हुआ है तब से डायरेक्टर और प्रोडूसर अपनी फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकरों को रखने से परहेज करने लगे है इसका ताजा उदाहरण हालिया में तब मिला है जब शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'रईस' की मुख्य अभिनेत्री को निकाले जाने की रिपोर्ट्स आने लगी है।



एक रिपोर्ट के अनुसार 'रईस' फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान को लिया गया था लेकिन अब भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव को देखते हुए निर्माताओं ने माहिरा खान को बदलने के लिए योजना बना ली है। खबर है कि निर्माण टीम ने महिरा को रिप्लेस करके भारतीय अभिनेत्री को लेने का मन बना लिया है। फिल्म के सह निर्माता फरहान अख्तर ने किसी भी कलाकार को परिवर्तन करने वाली सभी खबरों का खंडन किया है।

एक एंटरटेनिंग न्यूज़ पोर्टल के अनुसार फरहान ने कहा कि फिल्म में माहिरा में मुख्य अभिनेत्री रूप में रखकर फिल्म को रिलीज करने के लिए तैयार है। उन्होंने यह भी जोर देकर कहा कि फिल्म शूट से पहले अगर भारत-पाक विवाद होता तो वे किसी भी पाकिस्तानी कलाकार को नही लेते। आपको बता दे हाल ही में करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल में पाकिस्तानी एक्टर फवाद को लेने की वजह से काफी विरोध हुआ था।

फरहान अपने बाहदुर जवानो के लिए आवाज उठा चुके है इसके अतरिक्त उन्होंने यह भी कहा है की भारतीय सरकार के अतरिक्त किसी बाहर वाले कोई हक नही है की वह उनको बताये की वह कैसे डील करें। वर्तमान की बात करें तो फरहान अख्तर आने वाली फिल्म रॉक 2' की प्रमोशन में श्रद्धा कपूर, अर्जुन रामपाल और पूरब कोहली के साथ व्यस्त है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers