फरहान अख्तर और आदित्य रॉय कपूर के बीच श्रद्धा को लेकर उठा विवाद

Farhan Akhtar , Aditya Roy Kapoor , Shraddha Kapoor

Views:475

आशिक़ी 2 की हिट जोड़ी आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर जब भी एक साथ होते है वह चर्चा का विषय जरुर बन जाते है। बॉलीवुड के इन युवा कलाकारों ने हमेशा ही स्वीकार किया है कि दोनों आपस में सिर्फ अच्छे दोस्त है लेकिन मीडिया ने इनकी बातों को तब तक सच नही माना था जब तक श्रद्धा का नाम रॉक ऑन 2 सह-स्टार फरहान अख्तर के साथ नही जुड़ा था।

बॉलीवुड में श्रद्धा और फरहान के नाम के साथ यह भी गॉसिप थी कि अभिनेत्री लिव इन रिलेशनशिप के लिए कदम उठा चुकी थी लेकिन फैमली के दबाव उन्होंने अपने कदम इस फैसले से पीछे खींचे लिए थे। इस प्रेम जोड़ी ने इस मामले पर सम्मानित चुप्पी बनाए रखी है और ऐसी छपी सभी रिपोर्टो को एक सिरे से ख़ारिज कर दिया था।

सबको लगा यह मामला यही खत्म हो गया और तीनों स्टार अपने अपने जीवन में बीजी हो गए होंगे लेकिन अब इन्टरनेट पर वायरल हो रही नई रिपोर्ट्स ने बॉलीवुड फैन्स को एक बार फिर से चौंका दिया है। रिपोर्ट्स पर यकीन करें तो महेश भट्ट 30 साल की जयंती समारोह में यह तीनों एक साथ एकत्रित हुए थे और तीनों के बीच में कुछ ऐसा हुआ जो एक स्वस्थ रिश्ते के लिए कतई अच्छा नही था।

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आदित्य और श्रद्धा काफी समय तक एक दुसरे के साथ चिट-चैट करने में व्यस्त थे जो फरहान को पसंद नही आया। फरहान उनको देखकर नाराज हो गए और पार्टी में काफी परेशान नजर आने लगे। गॉसिप पर यकीन करें तो फरहान आदित्य के साथ बहुत नाराज थे और वह गलत होते इससे पहले स्थिति को भाप कर श्रद्धा ने बीच में कूद कर अख्तर को नियंत्रित करने का प्रयास करने लगी।

एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि चीजों को सामान्य बनाने के लिए ने श्रद्धा ने शांति दूत बनने का फैसला किया और फरहान को सुधारने के लिए एक यात्रा की। बॉलीवुड में सभी जानतें है कि तीनों स्टार में से कोई भी इस विवाद पर कोई टिप्पणी नही करेंगा लेकिन ऐसी झड़पें आकर भविष्य में नजर आती है तो इस आग का धुंआ इंडस्ट्री को प्रभावित जरुर करेंगा।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers