रितिक कंगना की लड़ाई पर राकेश रोशन ने चुप्पी तोड़ी

Rakesh Roshan, Hrithik Roshan , Kangana Ranaut

Views:488

2016 के शुरुआती महीनों में बॉलीवुड सबसे बदसूरत फाइट का गवाह तब बना जब कंगना राणावत ने रितिक रोशन को सिल्ली एक्स कहा था। कंगना के एक्स कहने के बाद से यह फाइट उस मोड़ पर आ गयी जहाँ पर दोनों स्टार सार्वजनिक रूप से एक दूसरे पर कीचड़ उछालने लगे। कंगना ने ऋतिक पर कई आरोप लगाए लेकिन रितिक ने हमेशा उन आरोपों से इंकार किया।



ऋतिक के बाद अब उनके पिता ने इस विवाद पर खुल कर बात की है। ऋतिक और कंगना की लड़ाई पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए पिता राकेश रोशन ने अपने बेटे के बचाव में कहा है की वह शांत और शालीन किस्म के इन्सान है और वह अपनी गरिमा में रहना ही पसंद करते है। ऋतिक और कंगना की लड़ाई का सच जब ऋतिक दुनिया में सामने लेकर आएंगे तो हर किसी झटका लगेगा।

सीनियर रोशन ने यह भी स्पष्ट किया है की रितिक ने कानूनी लड़ाई लड़ना ही पसंद किया है। फिलहाल रितिक अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त है जब वह फिल्मों से थोडा फ्री हो जाएंगे तो वह इसके बारे में बातें करेंगे, वर्तमान की बात करें तो ऋतिक के लीगल नॉटिस का जवाब कंगना ने लीगल नॉटिस से दिया है। रितिक से जब मोहनजोदड़ो प्रोमो के दौरान मीडिया ने इस विवादित झगड़े के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था की सच को समर्थन की जरूरत नहीं है। धैर्य रखें क्योकि धैर्य सभी गुण की मां है।



फ़िलहाल दोनों कानूनी जंग लड़ रहे है। ऋतिक के काम की बात करें तो रितिक वर्तमान में काबिल फिल्म में काम कर रहे है जिसे राकेश रोशन द्वारा निर्मित किया जा रहा है। फिल्म निर्माता के पुत्र की यह फिल्म 2018 में रिलीज होगी इसके अतरिक्त कृष 4 फिल्म की घोषणा भी कर दी गयी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers