श्रद्धा बॉयफ्रेंड फरहान के घर रहने के लिए पहुंची, पापा शक्ति खींच कर अभिनेत्री को वापिस घर लाएं

Views: 129


कुछ एक सप्ताह पहले लव स्टोरी की भाप कुछ इस तरह से एकत्रित हुई कि श्रद्धा कपूर खुद को नियंत्रित नही कर सकी। प्यार में दीवानी हुई श्रद्धा ने अपन बैग और सामान इकट्ठा करके सीधा अपने बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर के घर रहने के लिए पहुँच गयी। इमारत के लोगो को फुसफुसाते हुए सुना गया है कि रॉक ऑन 2 के स्टार आखिरकार अपने रोमांस की पुष्टि करने के लिए तैयार थे।



खबर है कि दोनों अपने लव इन रिलेशनशिप लाइफ जीना चाहते थे लेकिन श्रद्धा उस वक्त हैरान हो गयी जब रील खलनायक शक्ति कपूर उनकी जिन्दगी में असली के विलेन बन गए। एक रिपोर्ट के अनुसार पापा शक्ति अपनी सारी ताकत का इस्तेमाल करके श्रद्धा को जबरन उसे वापस जुहू घर पर कुछ दिन पहले ले गए है।

श्रद्धा लिव-इन-रिलेशनशिप में रहना चाहती थी और उनकी इच्छा के खिलाफ उनको घर ले जाना आसान काम नहीं था लेकिन खलनायक शक्ति कपूर पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ फरहान के घर पहुंचे और श्रद्धा के खिलाफ अभिनेत्री को खींचते हुए घर से बाहर ले आएं। श्रद्धा ने अपने प्यार के घोंसला टूटते समय शांति कायम रखी लेकिन हमें यकीन है चुप्पी के बाद घर में तूफ़ान जरुर आया होगा।

श्रद्धा के माता-पिता शक्ति और शिवांगी अपनी बेटी की लव लाइफ से खुश नही है शायद इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह फरहान का अभी तक अपनी पत्नी से कानूनी तौर पर तलाक ना लेना है इसके अतरिक्त फरहान के 2 बच्चे भी इस रिश्ते से इंकार की वजह हो सकते है। आपको बता दे फरहान अख्तर की 15 साल तक हेयर स्टाइलिस्ट पत्नी अधुना भावनी के साथ मैरिड लाइफ में रहने के बाद अब तलाक लेने का फैसला करके लंबी शादी का अंत कर चुके है।

श्रद्धा और फरहान का लिंक अप तब हुआ था जब दोनों ने रॉक ऑन 2 की शूटिंग शुरू की थी हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था लेकिन इस जोड़ी का रोमांस तब से खिल रहा है और अब यह अब उच्च स्टार स्तर तक पहुँच गया है। शक्ति की अस्वीकृति के बाद अब लवबर्ड्स कौन सा कदम उठाते है यह देखना दिलचस्प होगा।

वैसे आपको बता दे बॉलीवुड इंडस्ट्री में यह पहली बार नही है जब लिव-इन संबंधों पर परिवार के लोगो ने आपत्ति जताई हो। फरहान श्रद्धा से पहले वरुण धवन के पिता डायरेक्टर डेविड धवन ने भी वरुण और नताशा दलाल को एक साथ रहने की अनुमति नहीं दी थी।