करण देओल के लिए पिता सनी तलाश रहे है अभिनेत्री

Sunny Deol , Karan Deol

Views:610

महबूब स्टूडियो और फिल्म सिटी में इन दिनों लड़कियों की भीड़ लगी हुई है, आपको बता दे ऐसा इसलिए है क्योकि सनी देओल बॉलीवुड में अपने बेटे करण देओल को लांच करने जा रहे है और 17 से 19 वर्ष की लड़कियों के ऑडिशन उनकी अभिनेत्री के तलाश कर रहे है। सनी इस करण के विपरीत स्टार की तलाश में काफी व्यस्त है।



एक रिपोर्ट के अनुसार सनी की होम प्रोडक्शन विजेता फिल्म्स के तहत इस फिल्म का निर्माण किया जाएगा। फिल्म के आगमन की खबर इस महीने तक फ्लोर पर होगी। सुनने में आया है कि ऑडिशन 200 लड़कियों ने दिया था जिन में से 48 को चुना गया है, अब अंत में अब चुने गए उम्मीदवारों का ऑडिशन सनी लेंगे।

एक स्त्रोत के अनुसार पिताजी सनी और दादा धर्मेंद्र दोनों करण के लिए इस परियोजना में शामिल होंगे। एक बार जब सनी उम्मीदवारों को चुन लेंगे तो उम्मीदवारों की विडियो धर्मेंद्र को दिखा कर उनकी राय भी ली जायेंगी। बेटे के लिए सनी की इस तैयारी को देखकर साफ लगता है की वह गर्ल चुनने में कोई कसर नही छोड़ना चाहते है।

सोर्स ने यह भी जानकारी दी है कि जब 10 लड़कियां शॉर्टलिस्ट होंगी तो करण भी अपने पापा को ज्वाइन करेंगे। सनी ने स्पष्ट सन्देश दिया है कि फिल्म के लिए लड़की दिल्ली से चुनी जाएंगी क्योकि फिल्म इसके आसपास ही आधारित है। एक गॉसिप है कि फिल्म का नाम पल पल दिल के पास रखा जा सकता है लेकिन अभी तक देओल परिवार की तरफ से इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नही हुई है।

धर्मेंद्र ने हमेशा अपने दोस्तों और शुभचिंतकों से कहा है कि वह करण को तब तक लांच ना करें जब तक उनको यह नही कि वह पूरी तरह से तैयार है। अब करण की डेब्यू फिल्म का नाम और यह भी देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस फिल्म के लिए कौन सी लडकी को चुना जाता है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers