बैटल फॉर बिट्टोरा फिल्म से फवाद खान बाहर फरहान अख्तर अंदर

Sonam Kapoor , Fawad Khan , Farhan Akhtar

Views:1142

खूबसूरत फिल्म की जोड़ी फवाद खान और सोनम कपूर को एक बार फिर से पर्दे पर उतारने का फैसला रिया कपूर ने किया था। रिया कपूर ने अपनी आगमी फिल्म बैटल फॉर बिट्टोरा के लिए सोनम कपूर के अपोजिट स्मार्ट फवाद खान को चुना था लेकिन अब खबर आ रही है कि रिया कपूर ने फवाद खान को फिल्म से बदलने का मन बना लिया है।





खबर है कि फवाद खान ने जब फिल्म पर हस्ताक्षर किए थे तभी उन्होंने स्क्रिप्ट में दिए इंटिमेट और किसिंग सीन को फिल्म में देने से मना कर दिया था क्योकि वह ऐसे बोल्ड दृश्य देने में खुद को असहज महसूस करते है। उस वक़्त दोनों ने इस विवाद पर एक राय कायम कर ली थी लेकिन शूटिंग के समय इन्ही बोल्ड सीन को लेकर दोनों के बीच में बनी राय टूटती नजर आई इसलिए फवाद ने इस फिल्म से दूरी बनाने में अपनी बेहतरी समझी और अब वह इस परियोजना का हिस्सा नही बनना चाहते है।


रिया कपूर की टीम ने भी आपसी चर्चा के बाद निर्णय लिया है कि अब 'बैटल फॉर बिट्टोरा' में सोनम कपूर के साथ फरहान अख्तर ही मुख्य भूमिका में होंगे। फरहान और सोनम बायोपिक फिल्म मिल्खा सिंह में एक साथ काम कर चुके है और फिल्म के थोड़े सीन में भी दर्शकों ने दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया था। रिया वर्तमान में फरहान अख्तर की सहमति को अंतिम रूप दे रही है और जल्द ही फरहान अख्तर का नाम बैटल फॉर बिट्टोरा के नायक के रूप में सार्वजनिक कर सकती है।





रिया कपूर और सोनम कपूर के पिता एक्सेल एंटरटेनमेंट के अंतर्गत बनी फिल्म
दिल धड़कने दो
का अहम हिस्सा बने थे और अब फरहान रिया की फिल्म के लिए सहमति देकर वह एहसान लौट रहे है। बैटल फॉर बिट्टोरा फिल्म के बारे में मिली जानकारी के अनुसार फिल्म की पूरी कहानी अनुजा चौहान द्वारा लिखी गई एक पुस्तक से ली गई है। इसके अलावा फिल्म का मुख्य फैक्ट यह भी कि रिया कपूर को बैटल फॉर बिट्टोरा का आईडिया सोनम कपूर ने ही दिया है। इस फिल्म के ज़रिये दर्शकों को राजनीति के असली रंगों को करीब से जानने का मौका मिलेगा।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers