फवाद खान कपूर एंड संस में आलिया भट्ट के साथ नही करेंगे अश्लील दृश्य

Views: 1068


खूबसूरत फिल्म से अपना बॉलीवुड करियर आगाज करने वाले पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान अभी तक पूरी तरह बॉलीवुड में रंग नही पाए है। बॉलीवुड सूत्रों से खबर है कि फवाद खान ने अपनी अगली फिल्म कपूर एंड संस के डायरेक्टर शकुन बत्रा को आलिया भट्ट के साथ किसी भी तरह का इंटिमेट सीन करने से साफ़ मना कर दिया है।


बॉलीवुड में काफी दिनों से खबर आ रही थी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इश्क फरमाने वाली आलिया भट्ट और फवाद खान के बीच कपूर एंड संस फिल्म में कुछ किसिंग और इंटिमेट सीन फिल्माए जाने है पर फिल्म के अभिनेता फवाद खान ने इन सभी खबरों को एक सिरे से ख़ारिज कर दिया है।





आपको बता दे कपूर एंड संस फिल्म एक त्रिकोण प्रेम पर आधारित फिल्म है जो दो भाइयों के इर्द गिर्द घूमती है और दोनों भाई एक ही लड़की के प्रेम में पागल हो जाते है और एक रिपोर्ट के अनुसार शकुन बत्रा फवाद और आलिया भट्ट के बीच कुछ अंतरंग दृश्यों को चाहते पर फवाद खान इन दृश्यों से खुश नही थे।


एक अन्य खबर की मानें तो फवाद खान के किसिंग सीन मना करने की वजह पाकिस्तानी देशवासियों की रूढ़िवादी सोच है और वो अपने देश के लोगो की संवेदनाओं के प्रति काफी सजग है इसलिए उन्होंने अभी तक रील लाइफ फिल्मों और रोमांटिक टेलीविजन नाटको में भी कोई किसिंग सीन नही दिया है।


फवाद खान के किसिंग सीन ना देने की खबर को शकुन बत्रा ने करण जौहर तक पंहुचा दिया है और अब उम्मीद है करण खुद फवाद खान को मनाएंगे। आलिया के दर्शकों को फ़िलहाल निराश होने की जरूरत नही है क्योकि आलिया भट्ट और और उनके बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के बीच कुछ वासनोत्तेजक दृश्य है जिसके लिए दोनों मान भी गये है।