अभिनेता अरुणोदय सिंह की शादी गर्लफ्रेंड ली एल्टन से हुई

Views:153

मै तेरा हीरो अभिनेता अरुणोदय सिंह एक शादीशुदा आदमी है। शेरवानी में सजे अरुणोदय ने अपनी गर्लफ्रेंड ली एल्टन से शादी कर ली है। अरुणोदय की पत्नी लाल रंग के लहंगे में सजी किसी स्वर्ग से उतरी अप्सरा सी लग रही थी। बेहद अच्छी दिखने वाली इस जोड़ी ने हिंदू रीति रिवाजो से शादी के सूत्र में बंधे है। इस लव बर्ड्स की शादी की ख़ुशी में उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही उपस्थित थे।



सोनम कपूर की आयशा फिल्म में हॉट नजर आने वाले अरुणोदय के साथी टेलीविजन हस्तियों में साइरस साहूकार, गौरव कपूर, सारा जेन डायस और जूही पांडे शादी में शामिल हुए। भोपाल के इस अभिनेता की शादी के लिए माता-पिता ने मध्य प्रदेश में 'बंगला बड़े अरमानों से सजाया था। राजनीतिज्ञ अरुण सिंह के पोते अरुणोदय की शादी थी इसलिए इसकी तैयारियां खास और भव्य होनी ही थी।



अरुणोदय सिंह के बॉलीवुड करियर की बात करें तो वह आयशा, ये साली जिंदगी, जिस्म 2, मिस्टर एक्स, उंगली जैसी पॉपलुर फिल्मों में काम कर चुके है। अरुणोदय की हाल ही बड़े बजट की फिल्म मोहनजोदड़ो रिलीज हुई थी।



अरुणोदय की पत्नी ली एल्टन की बात करें तो वह गोवा में एक कैफे पुट्टू कैफे चलाती है। शादी के बाद उनके रिसेप्शन पार्टी के आयोजन के बारें में अभी तक कोई जानकारी नही मिली है लेकिन उम्मीद है कि इस पार्टी में बॉलीवुड टीवी जगत राजनीति और बिज़नेस जगत से कई लोगो के लिए खुला आमंत्रण होगा।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers