दीपिका पादुकोण और कंगना राणावत में सुलह हुई

Deepika Padukone , Kangana Ranaut

Views:1205

दीपिका पादुकोण और कंगना राणावत के बीच में शुरू हुआ कोल्ड वार सौहद्र्पूर्ण तरीके से समाप्त हो चूका है। इस शीत युद्ध के अंत की पहल खुद दीपिका पादुकोण ने अपनी तरफ से की और कंगना के साथ अपने सभी मतभेदों को क्षण भर में मिटा डाला है।


बॉलीवुड सूत्र के अनुसार दीपिका और कंगना दोनों ने पुरानी सभी बातें भूल कर काफी अच्छे से बात की दोनों ने एक दुसरे की काफी सराहना भी की है। फोन की एक बातचीत ने दीपिका और कंगना के बीच उत्पन्न सभी गलतफहमियों को दूर कर दिया है।





बॉलीवुड में सभी जानतें है कि कंगना और दीपिका में पिछले कुछ दिनों से गलतफहमी हो गयी थी और ये गलतफहमी अवार्ड फंक्शन में एक बयान के बाद शुरू हुई थी। दरअसल हुआ ये था जब दीपिका को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था तब क्वीन फिल्म से प्रभावित दीपिका ने अपना अवार्ड कंगना के नाम कर दिया था।


बॉलीवुड के सभी खानों, रितिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा से अपनी तारीफ सुन चुकी कंगना से जब मिडिया ने दीपिका के बारे में पूछा तो कंगना ने मिडिया को जानकारी दी की वह अन्य कलाकारों की तरह दीपिका की काफी इज्जत करती है और दीपिका ने अभी तक सीधे तौर पर उनसे कोई बात नही की है।





कंगना की ये बात जैसे ही दीपिका के कानों तक पहुंची दीपिका ने फौरन कंगना को फोन कर उनकी तारीफ की और सभी मतभेदों को प्रेम पूर्वक खत्म कर दिया। दीपिका का ये स्वभाव कंगना को काफी भा गया क्योकि दीपिका ने कंगना को ये साफ़-साफ बताया कि उनके मन में कंगना के साथ किसी तरह की हिचक नही थी। इसके अलावा दोनों ने काफी भावुक भरी बातें भी की है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers